Loading...    
   


मध्यप्रदेश के बागी विधायक वापस बेंगलुरु होटल पहुंच गए, अब राज्यपाल से मिलेंगे | MP NEWS

भोपाल। बेंगलुरु से खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के बागी विधायक वापस होटल में पहुंच गए हैं। इससे पहले वह कैंपागौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंच गए थे। वह भोपाल आने वाले थे। सभी तैयारियां पूरी हो गई थी। फ्लाइट रेडी थी और वह फ्लाइट में सवार होने ही वाले थे कि अचानक प्लान बदल गया। सभी विधायक वापस लौट गए।

भोपाल और बेंगलुरु लाइव कनेक्ट थे, भोपाल में तनाव बढ़ा तो बेंगलुरु में असर दिखा 

दरअसल भोपाल में बेंगलुरु से फ्लाइट आने की खबर 7 घंटे पहले ही आ गई थी। विधानसभा अध्यक्ष ने विधायकों को नोटिस जारी किया था। इसी नोटिस का पालन करने के लिए विधायक भोपाल आ रहे थे। भोपाल एयरपोर्ट पर विधायकों को लेने के लिए बस पहुंच गई थी लेकिन तभी कांग्रेस नेता पहुंच गए और हंगामा शुरू हो गया। धारा 144 लगा दी गई। पुलिस ने ऐलान किया के विधायकों को पुलिस की सुरक्षा में ले जाया जाएगा। इसी के साथ बात बदल गई। भोपाल और बेंगलुरु लाइव कनेक्ट थे। जैसे ही भोपाल में पुलिस ने घोषणा की, फ्लाइट की तरफ बढ़ते विधायक वापस लौट गए।

राज्यपाल और स्पीकर से मुलाकात करेंगे विधायक! 

बताया जा रहा है कि अभी नई रणनीति के तहत सभी बागी विधायक राज्यपाल से मिलेंगे और उसके बाद एक साथ विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर उनके सामने अपना इस्तीफा प्रस्तुत करेंगे। इसकी तारीख फाइनल नहीं की गई है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here