Loading...    
   


भोपाल DSP एसएन पाठक गिरफ्तार | BHOPAL NEWS

भोपाल। जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने छापे की कार्रवाई के बाद डीएसपी एसएन पाठक को गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक, डीएसपी पाठक को रविवार रात गिरफ्तार किया गया और सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया जा रहा है। पाठक पूर्व में जबलपुर जिले के पाटन में पदस्थ थे और कथित विवादों के चलते उन्हें पुलिस मुख्यालय भोपाल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इस बीच लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार को डीएसपी के जबलपुर, भोपाल और बनारस स्थित ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की थी। इस दौरान आय से अधिक संपत्ति होने का खुलासा हुआ था।

लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा ने बताया कि कुछ माह पहले पाठक पाटन के पद पर पदस्थ थे। इसी दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनको रेत के कारोबारी रिश्वत की रकम देते दिख रहे थे। इसके बाद पाठक को निलंबित कर दिया गया था। कुछ माह बाद उन्हें भोपाल पुलिस मुख्यालय भेजा गया था। पाठक पर रिश्वत का मामला दर्ज करते हुए आय से अधिक की संपत्ति की जांच शुरू की गई थी।

शनिवार को इसी के तहत पाठक के ब्रिज एवेन्यू कॉलोनी थाना लंका बनारस, भोपाल और जबलपुर स्थित सरकारी आवास पर छापेमारी की गई। बनारस में मकान, सोने के जेवर, वाहन और करीब 80 लाख रुपये का अन्य सामान मिला है। कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। उनके करीबी रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here