Loading...    
   


BSF ग्वालियर में कोरोना पॉजिटिव मिला, मध्यप्रदेश में कुल 34 | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। भारत का सीमा सुरक्षा बल, टेकनपुर में संचालित ट्रेनिंग अकादमी में एक बीएसएफ अधिकारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना वायरस पीड़ित मरीज लेफ्टिनेंट जनरल रैंक का अधिकारी है। इसके साथ ही ग्वालियर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 एवं मध्य प्रदेश में 34 हो गई है। शुक्रवार रात को इंदौर में 4 नए पॉजिटिव केस मिले थे।

बताया जा रहा है कि संक्रमित अधिकारी दूसरे स्थान से ट्रांसफर होकर एकेडमी आया है। बीएसएफ के अफसर अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं। फिलहाल, संक्रमित अधिकारी को एकेडमी के अंदर ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया। ग्वालियर में संक्रमितों की संख्या 2 हो गई है। मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना के 34 पॉजिटिव केस हो गए। इनमें 2 की मौत हो गई। जबलपुर 8, इंदौर- उज्जैन 19, भोपाल 3, शिवपुरी में 2 पॉजिटिव केस सामने आए।

ग्वालियर में 4 दिन पहले काेरोना पॉजिटिव की दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आना बताई जा रही है। दोनों ही मामलों में शाम तक स्वास्थ्य विभाग बुलेटिन जारी करके जानकारी देगा।दो दिन पहले युवक की पत्नी और बेटी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। युवक के संपर्क में आए करीब 8 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई। युवक खजुराहो से लौटकर आया था। खजुराहो में वह जिस होटल में रुका था उसे सील कर दिया गया। पूरे परिवार को क्वारैंटाइन किया गया।

शिवपुरी में 2 मरीज आईसोलेशन में

जिला अस्पताल में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज आईसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। खनियांधाना तहसील का युवक 13 मार्च को हैदराबाद गया था। 16 मार्च को संपर्क क्रांति से उत्तर प्रदेश के झांसी में उतरा। यहां से बस से घर पहुंचा था। जब उसकी हालत बिगड़ी तो 24 मार्च को युवक की स्क्रीनिंग कराई गई, इसमें कोरोना के लक्षण पाए गए। वहीं, एक दुबई से लौटा युवक का भी आईसोलेट है। 

जबलपुर: अब तक 8 पॉजिटिव, संक्रमित व्यापारी 450 लोगों के संपर्क में आया

जबलपुर में 2 और लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा सतर्कता से कदम उठा रहा है। यह दोनों मरीज संक्रमित सराफा व्यापारी के यहां काम करते हैं और 4 दिन से आइसोलेशन में थे। जबलपुर में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8 हो गई। सराफा व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के अनुसार, व्यापारी दुबई से लौटने के बाद करीब 450 लोगों के संपर्क में आया। 

इंदौर: अब तक 19 केस, 2 की मौत हो चुकी

शुक्रवार देर रात इंदौर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इससे पहले एक उज्जैन और एक इंदौर निवासी की मौत हो चुकी है। इंदौर में जहां पर भी कोरोना पॉजिटिव केस आ रहे हैं, उन स्थानों को कैंटोनमेंट (निषेध) किया जा रहा है। यहां के 2 किमी दायरे में आने-जाने की पाबंदी लगा दी गई है। 

भोपाल में 3 संक्रमित मरीज

भोपाल में अब तक 3 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। इसमें पिता-पुत्री समेत एक रेलवे का गार्ड शामिल है। स्वास्थ्य विभाग ने इन तीनों के नजदीकी लोगों की जांच कराई है। करीब 2 हजार से ज्यादा लोगों को क्वारैंटाइन किया है।

28 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें

CRPC की धारा 144 का उल्लंघन करने पर IPC की धारा 188 के तहत FIR क्यों होती है
'पास आउट' का सही अर्थ, 'अकॉर्डिंग टू मी' का मतलब क्या होता है 
टोटल लॉक-डाउन में पैसा कैसे कमाए, यहां पढ़िए 
VVIP कारों की प्लेट पर नंबर क्यों नहीं होते, कोई लॉजिक है या अकड़ दिखाने के लिए, पढ़िए
यदि पेट्रोल को इंडक्शन कुकर पर उबाला जाए तो क्या होगा, पढ़िए 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
मध्यप्रदेश में शराब की दुकान मामले में शिवराज सिंह का यू-टर्न 
CORONA को खत्म करने महुआ के पेड़ से देवी प्रकट हुई, अफवाह उड़ी, मेला लगा, प्रशासन सोता रहा 
मप्र लॉकडाउन: कलेक्टर/एसपी के नाम संशोधित गाइडलाइन
मध्य प्रदेश कोरोना बुलेटिन: इंदौर-उज्जैन गंभीर, भोपाल-शिवपुरी चिंताजनक, जबलपुर-ग्वालियर कंट्रोल


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here