Loading...    
   


भोपाल के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कोरोना वायरस गाइडलाइन लागू | BHOPAL NEWS

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस पार्टी के महामंत्री एवं कार्यालय प्रभारी राजीव सिंह ने प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, लाखों की संख्या में कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों से अपील की है कि दुनिया के कई देशों में तेजी से फैल रही महामारी कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए पूरी सतर्कता बरते। संभव हो तो अपने घरों से न निकले। 

वहीं श्री सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के पदाधिकारियों एवं कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं से भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से अपील दोहराते हुए कहा कि कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ज्यादा संख्या में एकत्रित न हों, किसी प्रकार का धरना-प्रदर्शन, बैठक आदि न करें। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी अतिआवश्यक कार्य होने पर ही उपस्थित हों, अनावश्यक भीड़ न लगायें, डाक्टरों द्वारा दिये गये गये निर्देशों का अक्षरशः पालन करें। 

एक साथ एक ही स्थान पर ज्यादा लोग खड़े न हों, अनावश्यक भीड़ न लगायें। डाक्टरों द्वारा दी गई सलाह का पूरी मुस्तैदी से पालन करें। बाहरी खान-पान से बचें, मास्क लगाकर निकले, किसी से हाथ न मिलाए, कम से कम एक मीटर की दूरी बनायें रखें। यदि आपको कोई तकलीफ अथवा खासी, बुखार जैसी समस्या है तो शीघ्र ही डाक्टर के पास जाएं। हम स्वस्थ रहेंगे तो जग स्वस्थ रहेगा। 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी पुनः आपसे अपील करती है कि कोरोना वाइरस संक्रमण से स्वयं को, परिवार को और प्रदेश के लाखों कांग्रेसजनों और आम नागरिकों को बचाने के लिए अपने स्वविवेक तथा डाॅक्टरों द्वारा बतायी गईं सावधानियों का इस्तेमाल करें और प्रदेश को इस महामारी से बचाने में अपना भरपूर सहयोग दें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here