मप्र सियासी संकट: भोपाल एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे, हंगामा | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

मप्र सियासी संकट: भोपाल एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे, हंगामा | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच गए हैं। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम अपने विधायकों को रिसीव करने आए हैं। हमें रोका नहीं जा सकता। बता दें कि आज सिंधिया समर्थक विधायकों के बेंगलुरु से भोपाल पहुंचने की खबर है। 

सिंधिया समर्थक विधायकों को रिसीव करने भाजपा नेताओं का दल मौजूद 

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। आज उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर राज्यसभा का नामांकन पर्चा दाखिल किया। एयरपोर्ट पर उनके समर्थक विधायकों को रिसीव करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक दल यात्री बस लेकर पहुंचा है। भाजपा नेताओं का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके सभी समर्थक विधायक इस्तीफा दे चुके हैं अतः उनका कांग्रेस से कोई नाता नहीं है। सिंधिया भाजपा के नेता हैं इसलिए भारतीय जनता पार्टी विधायकों को रिसीव करेगी। 

कांग्रेस नेताओं ने कहा हमारे विधायक हैं हम रिसीव करेंगे 

राजा भोज एयरपोर्ट पर धारा 144 लगा दी गई है। भाजपा की डिमांड पर CRPF भी तैनात की गई है। प्राथमिक सूचना आते ही भारतीय जनता पार्टी के कई नेता एयरपोर्ट पहुंच गए थे। करीब 4:00 बजे कांग्रेस नेताओं का एक दल एयरपोर्ट पहुंच गया और हंगामा करने लगा। इन नेताओं का कहना है कि विधायक कांग्रेस पार्टी के हैं इसलिए हम रिसीव करेंगे।