Loading...    
   


कोरोना वायरस: मध्यप्रदेश में इटली के 9 नागरिक रोके गए, इटली में अब तक 100 मौतें | #coronavirus

भोपाल। कोरोना वायरस अब कहर बनकर पूरी दुनिया में फैल चुका है। इटली में अब तक 100 लोगों की मौत हो चुकी है। टूरिस्ट बनकर भारत में आए इटली के 9 नागरिकों को मध्यप्रदेश में फ्लाइट से उतार लिया गया और प्राइमरी मेडिकल चेकअप के बाद उन्हें दिल्ली भेज दिया गया जहां से उन्हें वापस इटली भेजा जाएगा। 

कोरोना वायरस से इटली में अब तक 100 मौतें, 3000 बीमार

इटली में कोरोनावायरस के कारण मरने वालों की संख्या 107 तक पहुंचने के साथ ही इस संक्रमण को फैलने के रोकने के लिए सभी स्कूलों और विश्वविद्यालयों को 15 मार्च तक बंद कर दिया गया। सरकार ने इस आदेश की बुधवार को घोषणा की। यहां कोरोना वायरस के मामले 3,000 के पार पहुंच चुके हैं। 

इटली के 9 नागरिकों को खजुराहो में फ्लाइट से उतारा, वापस भेजा 

विस्तारा एयरलाइन्स UK622 खजुराहो से मुम्बई बाया वाराणसी जाने वाली फ्लाइट से कोरोना वायरस संदिग्ध 9 विदेशी पर्यटक (जो इटली के नागरिक हैं) और एक टूर गाइड को एयरपोर्ट खजुराहो पर रोका गया। पर्यटकों का मेडिकल चेकअप के लिए एम्बुलेंस से छतरपुर जिले के नौगांव टीवी अस्पताल लाया गया। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी 9 विदेशी पर्यटकों की जांच करने के बाद उन्हें दिल्ली भेज दिया गया है। दूतावास में बात हो गई है दिल्ली से उन्हें इटली के लिए रवाना कर दिया जाएगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here