Loading...    
   


छप्पन दुकान पर शुरू होगा '56' का ऑनलाइन रेडियो स्टेशन | INDORE NEWS

इंदौर। छप्पन दुकान पर जल्द ही '56' का अपना ऑनलाइन रेडियो स्टेशन शुरू होने जा रहा है। यहां आने वाले कोई भी व्यक्ति अपनी पंसद के फिल्मी गाने व गीत की फरमाइश कर उसे 56 दुकान के परिसर में लगे स्पीकर पर सुन सकेंगे व स्क्रीन पर देख भी सकेंगे। कोई भी व्यक्ति अपने परिवार के सदस्य या साथी को कोई गाना डेडिकेट कर उसे बजवा सकेगा। यदि कोई व्यक्ति छप्पन पर अपने मित्र या परिवार के किसी सदस्य का जन्मदिन सेलिब्रेट करना चाहेगा तो उसके लिए 56 पर एक स्थान डेकोरेशन कर केक भी कटवाया जाएगा। जिस व्यक्ति का जन्मदिन होगा यदि किसी दूसरे शहर में रहने वाले उसके परिवार के सदस्य उसे अपना मैसेज भेजना चाहेगे तो उसे भी 56 दुकान पर लगी स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा।  

इंदौर निगम की स्मार्ट सिटी कंपनी द्वारा इस प्रोजेक्ट के लिए अहमदाबाद से बात की जा रही है। सोमवार को कंपनी के प्रतिनिधि निगमायुक्त के समक्ष इस संबंध में प्रेजेंटेशन देंगे। यदि सबकुछ ठीक रहा तो शहरवासी 56 दुकान के रेडियो स्टेशन पर गाने भी सुन पाएंगे। अहमदाबाद की ट्रू पाई आर कंपनी द्वारा 56 पर ऑनलाइन रेडियो स्टेशन करने की कवायद की जा रही है। कंपनी के सीईओ भावेश कुमार जागिड़ के मुताबिक उनकी कंपनी ने अहमदाबाद में फूड पार्क के लिए अभी ऐसा रेडियो स्टेशन तैयार किया। अहमदाबाद में इंदौर के 56 दुकान के लिए एक लाइव डेडिकेटेड स्टूडियों बनेगाा। यहां पर स्टूडियों में आरजे बैठेंगे। वे इंदौर की ट्रेफिक अपडेट भी देंगे और कोई एक्टिविटी का सेलिब्रेशन होगा तो उस पर बात करेंगे। 

56 दुकान परिसर में एक म्युजिक कंट्रोल रूम भी तैयार किया जाएगा। इसके बाद ही यह रेडियो स्टेशन शुरू हो पाएगा। 56 दुकान पर आम दिनों व वीकेंड में एक से डेढ़ घंटे के शो में पुराने गीत, गजल, पार्टी के गाने सुनाई देंगे। यदि कोई व्यक्ति अपने किसी प्रिय व्यक्ति को गाना डेडिकेट करना चाहेगा तो उसके लिए कुछ शुल्क भी लिया जाएगा। 56 दुकान पर कंपनी का प्रतिनिधि मौजूद होगा जो अहमदाबाद स्टूडियों से बात कर ऑन डिमांड पर गाना 56 पर बजवा सकेगा। 56 दुकान पर यदि कोई इस कंपनी के माध्यम से किसी का बर्थ डे सेलिब्रेट करवाना चाहेगा तो परिसर में एक कोने पर कंपनी उसके लिए एक जगह को सजाकर वहां पर केक काटने की व्यवस्था करेगी और जन्मदिन के गीत व उसके पंसदीदा गीत बजाए जाएंगे। जन्मदिन वाले व्यक्ति से दूर रहने वाले परिवार के सदस्य व मित्र भी मैसेज भेज सकेंगे जिसे स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। कोई व्यक्ति अपनी आवाज में संदेश कंपनी के माध्यम से रिकॉर्ड करवाकर प्ले करवा सकेगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here