Loading...    
   


कोरोना वायरस के कारण 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के तमाम मामलों के सामने आने के बाद केरल के कई सिनेमाघरों को बंद करने फैसला किया गया है। केरल में कोरोना के कई पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, जिसे देखते हुए मलयालम सिनेमा ऑर्गनाइजेशन ने 31 मार्च तक राज्य के सभी सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला किया है। सोमवार को कोच्चि में हुई बैठक के बाद मलयालम सिनेमा ऑर्गनाइजेशन के पदाधिकारियों ने मीडिया को इस फैसले की जानकारी दी है। संगठन के पदाधिकारियों ने कहा है कि कोरोना वायरस की रोकथाम और एहतियात के तौर पर प्रदेश के सारे सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला किया गया है।

केरल में तीन साल के एक बच्चे को भी COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के साथ ही राज्य में इस बीमारी से ग्रस्त मरीजों की संख्या बढ़कर 9 और देश में 42 तक पहुंच गई है। केरल के एर्नाकुलम में सोमवार को 3 साल के बच्चे को भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। हाल ही में परिवार के साथ इटली से घूम कर लौटे बच्चे का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। बच्चे को एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा इसके साथ ही केरल में कोरोना वायरस के कुल 9 केस हो गए हैं।

भारत में कोरोना वायरस का सबसे पहला केस केरल में सामने आया। चीन के वुहान से लौटी एक मेडिकल की छात्रा भारत में इस वायरस की पहली मरीज थी, जोकि अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है। 3 साल के बच्चे को लेकर हाल ही में केरल में कोरोना वायरस के 6 नए मामले सामने आए हैं। इस प्रकार केरल में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या नौ हो चुकी है। इसमें से कुछ मरीज ठीक भी हो चुके हैं। केरल में भी सैकड़ों लोगों को आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है, जहां उनपर निगरानी रखी जा रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here