JYOTIRADITYA SCINDIA JOIN BJP | ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल
       
        Loading...    
   

JYOTIRADITYA SCINDIA JOIN BJP | ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सबसे लोकप्रिय नेता चलो गिफ्ट संदर्भज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद आज भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के हाथों भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रिय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी श्री विनय सहस्त्रबुद्धे और मप्र प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा की उपस्थिति श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए।

भारतीय जनता पार्टी में ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित किया है

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेता जफर इस्लाम ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेने उनके घर पहुंचे। इस तरह एक मैसेज क्लियर किया गया क्या भारतीय जनता पार्टी में ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित किया है। इधर मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस एवं साथी विधायकों को जयपुर भेज दिया है ताकि कोई नया नुकसान ना हो।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को महत्व दिया जाना था: शिवसेना 

कांग्रेस के समर्थन से महाराष्ट्र में सरकार बनाने वाली शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि मध्यप्रदेश में जो सियासी आपातकाल है उसके लिए मैं भाजपा को ज़िम्मेदार नहीं मानता। कांग्रेस टूट गई है। कांग्रेस पार्टी में बगावत है, असंतोष है। ये कांग्रेस की मिस हैंडलिंग है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को महत्व दिया जाना चाहिए था।