TCS के अधिकारी ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को रोका, हत्या की धमकी, गिरफ्तार | INDORE
       
        Loading...    
   

TCS के अधिकारी ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को रोका, हत्या की धमकी, गिरफ्तार | INDORE

इंदौर। टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के एक अधिकारी जीत पानेरी ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर सरेआम हंगामा किया। उसने एक हाथ में कुल्हाड़ी और दूसरे में पेट्रोल से भरी बोतल लेकर जॉब के लिए निकली सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को गुरुदेव कॉन्प्लेक्स के सामने रोक लिया। कहने लगाया तो शादी के लिए हां करो या फिर यही जान से मार दूंगा। 

टीआई विजय नगर के अनुसार गिरफ्तार आरोपी जीत पानेरी टीसीएस कंपनी में इंजीनियर है। उसके खिलाफ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती और उसके परिजन ने शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था। इसलिए दोनों में दोस्ती थी। जीत तब से उससे एक तरफा प्रेम करता था। वह युवती से शादी के लिए दबाब बनाता था, लेकिन लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था। लड़की के परिजन ने भी अलग-अलग जातियां होने के कारण शादी के लिए साफ इनकार कर दिया था, लेकिन आरोपी उसे परेशान करने से बाज नहीं आता था। कॉलेज के बाद दोनों ने अलग-अलग सेक्टर में नौकरी कर ली।

टीसीएस के अधिकारी ने सरेआम तमाशा किया, लड़की को रोका, हत्या की धमकी दी

युवती बॉम्बे हॉस्पिटल क्षेत्र में कंपनी में जाने लगी तो आरोपी ने उसे कई बार रास्ते में रोका। उसे धमकाता था। वेलेंटाइन-डे पर सुबह 9 बजे जब युवती जॉब पर जाने लगी तो आरोपी ने उसे रास्ते (गुरुदेव कॉम्प्लेक्स के पास) में रोक लिया। उसके हाथ में एक कुल्हाड़ी व एक बोतल में पेट्रोल था। वह धमका रहा था कि यदि उससे शादी नहीं की तो यहीं हत्या कर देगा और फिर जिंदा जला देगा। युवती बुरी तरह डर गई और वहां लोगों की भीड़ नजारा देखने लगी। लड़का वहां भी अजीब तरह की हरकतें करने लगा। तभी युवती ने मौका देखकर अपने भाई को जानकारी दे दी। युवती के भाई पुलिस को सूचना देते हुए तत्काल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और थाने ले आई। 

सिर फोड़ने लगा था आरोपी

टीआई के अनुसार आरोपी से एक कुल्हाड़ी जब्त की है, जो उसने ऑनलाइन खरीदी है। वह थाने में भी सिर फोड़ने जैसी हरकतें करने लगा तो उसे बांध दिया था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।