Loading...    
   


मप्र: SDM ऑफिस पर हथियारबंद डकैतों का हमला, SDM बाल-बाल बचे | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय पर स्थित तहसील कार्यालय में सुबह 9:00 बजे करीब आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद डकैतों ने हमला कर दिया। ऑफिस में एसडीएम अनिल शकपाले मौजूद थे। डकैतों ने उन्हें भी घेर लिया लेकिन हमला नहीं किया। बदमाशों ने एसडीएम के सामने हथियार लहराए। ऑफिस में तोड़फोड़ की एवं एसडीएम की कार के कांच फोड़ दिए। एसडीएम का कहना है कि डकैत फायर करते हुए फरार हो गए। 

एसडीएम कार्यालय पर हमले की घटना की जानकारी लगते ही एएसपी जयराज कुबेर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शहर के सबसे सुरक्षित इलाके में इस तरह से हमले के बाद दहशत का माहौल है। एसडीएम कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हथियारबंद बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि माफिया के खिलाफ अभियान के कारण एसडीएम को धमकाने के लिए यह कार्यवाही की गई होगी।

SDM सुबह 9:00 बजे ऑफिस में क्या कर रहे थे, डकैतों को कैसे पता चला 

इस घटना का सबसे बड़ा सवाल यह है कि कार्यालय का समय सुबह 10:00 बजे से शुरू होता है फिर एसडीएम अनिल शकपाले सुबह 9:00 बजे ऑफिस में क्या कर रहे थे। दूसरा बड़ा सवाल यह है कि डकैतों को कैसे पता चला की एसडीएम ऑफिस में मौजूद हैं। संदेह जताया जा रहा है कि अवैध कारोबार करने वाले लोग बातचीत करने के लिए एसडीएम ऑफिस आए थे। बात नहीं बनी तो ऑफिस में तोड़फोड़ करके चले गए। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here