Loading...

योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री का भाई जुआ खेलते गिरफ्तार | NATIONAL NEWS

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की पुलिस ने बुधवार को 13 लोगों को जुआ खेलते वक्त गिरफ्तार कर लिया। इसमें से एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर का भाई भी है। बताया गया कि ये लोग मिनिस्टर के भाई बच्चा गुप्ता के घर में ही जुआ खेल रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी के बाद इन सभी को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से एक लाख 89 हजार 100 रुपये कैश, 15 मोबाइल, एक तमंचा और नौ देसी बम भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में बच्चा गुप्ता (कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी का भाई), रंजीत कुमार सोनकर, जितेंद्र कुमार सोनकर, अबुकैश, रोहन कुमार साहू, विजय कुमार शुक्ला, शिव कुमार केसरवानी, संजीव कुमार, मोहम्मद कासिम, सतीश कुमार श्रीवास्तव, राजेश कुमार केसरवानी, मोहित केसरवानी और अरुण कुमार शामिल हैं।

सीओ (बैरहना) रत्नेश सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिए बुधवार सूचना मिली थी कि बहादुरगंज में बच्चा गुप्ता के मकान के अंदर बहुत सारे लोग हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे हैं। इस सूचना पर तुरंत स्वाट टीम प्रभारी द्वारा उन्हें अवगत कराया गया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक और स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में हुई छापेमारी के दौरान इन लोगों को पकड़ा गया।