Loading...    
   


भाजपा सांसद के मेहमानों ने रेवांचल एक्सप्रेस में उपद्रव मचाया | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना से सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता गणेश सिंह के मेहमानों ने रेवांचल एक्सप्रेस में जमकर उपद्रव मचाया। ट्रेन में सांसद गणेश सिंह के करीब 180 मेहमान थी। यह सभी लोग सांसद गणेश सिंह के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। ज्यादातर लोग शराब पिए हुए थे। सांसद के मेहमानों ने ट्रेन के दूसरे यात्रियों के साथ अभद्रता भी की। 

जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 12186 रेवांचल एक्सप्रेस रीवा से भोपाल भोपाल के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन के ए-1, ए-2, बी-1, बी-2, बी-3 आदि कोचों करीब 180 लोग सवार हुए जो सांसद गणेश सिंह के मेहमान थे और उनके बेटे की शादी में शामिल होने के लिए इंदौर जा रहे थे। यात्रियों ने शिकायत दर्ज कराई है कि सतना से ही ट्रेन के रवाना होते ही इन लोगों ने उपद्रव मचाना शुरू कर दिया। ज्यादातर लोग शराब पी रहे थे और अभद्रता कर रहे थे। कई बार इन लोगों ने ट्रेन को चेन पुलिंग करके रोका। 

यात्रियों ने इनकी शिकायत तत्काल सतना पुलिस एवं रेलवे को कर दी थी परंतु ट्रेन केक कटनी पहुंचने तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। दमोह स्टेशन पर जीआरपी स्टाफ ने दीपक सिंह निवासी ग्राम बिहारा थाना रामपुर जिला सतना को हिरासत में लिया। दीपक सिंह को छुड़ाने के लिए यात्रियों ने काफी उपद्रव किया और चेन पुलिंग की। दीपक सिंह के विरुद्ध धारा -141, 145, 146 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मेडिकल में शराब का सेवन पाया गया है। गणेश सिंह के मेहमानों के इस उपद्रव के कारण रेवांचल एक्सप्रेस 41 मिनट लेट हुई। उसके कारण गाड़ी संख्या 18477 भी 40 मिनट लेट हुई। गार्ड अरुण कुमार गुप्ता मुख्यालय कटनी ने 41 मिनट एसीपी होने का मेमो जारी किया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here