Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्रकारों के सवाल पर झल्लाए, बोले तुम जासूस हो, पता करो | MP NEWS

भोपाल। सोमवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच होने वाली 45 मिनट की मीटिंग नहीं हुई। दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से सड़क पर मुलाकात की माला पहनाई और चले गए। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की झल्लाहट साफ नजर आई। एक बार तो उन्होंने सवाल पूछने वाले पत्रकार से कह डाला " तुम जासूस हो ना, पता कर लो"। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों कांग्रेस पार्टी में अलग-थलग पड़ गए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सहित कई दिग्गज नेता उनके खिलाफ लामबंद हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुना जिले का दौरा कार्यक्रम जब प्रसारित हुआ तो बताया गया कि वह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मिलने वाले हैं। माना जा रहा था कि इस मुलाकात में दिग्विजय सिंह एक मध्यस्थ की भूमिका निभाएंगे और ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच चल रही तनातनी को कम करेंगे। उम्मीद थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस मीटिंग में कुछ फायदा होगा लेकिन बाद में यह मुलाकात नहीं हुई। 

सड़क पर माल्यार्पण के बाद जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे तब पत्रकारों ने इस संदर्भ में खुलकर सवाल किए। ज्योतिरादित्य सिंधिया इन सवालों से नाराज हो गए। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप बात का बतंगड़ बना देते हैं। मुलाकातें होती रहती हैं इसमें कौन सी बड़ी बात है। इस मुलाकात के कोई मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। एक पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि आप दोनों की मुलाकात किस स्थान पर होने वाली थी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने झुंझलाते हुए कहा कि " आप जासूस है ना, खुद पता कर लीजिए"। जब उनसे कांग्रेस के अगले प्रदेश अध्यक्ष के बारे में पूछा गया तब भी वह नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि यह सवाल मध्य प्रदेश के प्रभारी (दीपक बावरिया) से पूछिए। मैं कांग्रेस का महासचिव हूं लेकिन मध्य प्रदेश का प्रभारी नहीं हूं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here