IFFA-2020 किन 6 होटलों में रुकेंगे 1000 बॉलीवुड के सितारे, यहां पढ़िए | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

IFFA-2020 किन 6 होटलों में रुकेंगे 1000 बॉलीवुड के सितारे, यहां पढ़िए | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर में 28 और 29 मार्च को होने वाले आईफा अवाॅर्ड फंक्शन में एक हजार फिल्मी सितारों के आने की संभावना है। कलाकारों के रुकने के लिए शहर की 6 होटलों में लगभग 1 हजार रूम्स बुक कराए गए हैं। विजक्राफ्ट की तरफ से होटल सायाजी, मेरियट, रेडिसन, एफोटेल, फेयरफील्ड और ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में कमरे बुक कराए गए हैं। 

होटल सयाजी और इफोटेल में 314 कमरे, मैरियट और फेयरफील्ड में 318 रूम्स, रेडिसन में 200 रूम और ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में 104 रूम बुक कराए गए हैं। सेलिब्रिटीज़ बीआरटीएस होते हुए कार्यक्रम स्थल डेली काॅलेज जाएंगी। इससे पहले विशेष विमान से आने वाली सेलिब्रिटी के विमान इंदौर एयरपोर्ट और जगह कम होने पर विमानों को भोपाल और अहमदाबाद एअरपोर्ट पर पार्किंग की जाएगी।

टेली अवाॅर्ड जैसी परेशानी नहीं होगी, पानी के स्टॉल लगेंगे

कुछ दिनों पहले इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आईटीए अवाॅर्ड फंक्शन किया गया था। इसमें शामिल होने वाले दर्शकों को पीने के पानी, स्नैक्स और बाथरुम की सुविधा नहीं होने से परेशान होना पड़ा था। इसके बाद दर्शकों ने अवाॅर्ड समारोह के दौरान ही हंगामा कर दिया था। इसे देखते हुए प्रशासन ने अब की बार यहां पर पानी व स्नैक्स के स्टॉल लगाने का निर्णय लिया है ताकी समारोह में दर्शकों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

कलाकारों का रोड शो कराने पर भी विचार

मप्र पर्यटन विभाग आईफा अवाॅर्ड में 28 व 29 मार्च को राजबाड़ा और छत्रियों पर हेरिटेज वॉक का आयोजन करेगा। प्रदेश की संस्कृति का प्रचार प्रसार करने के लिए विभाग की तरफ से अवाॅर्ड फंक्शन में लोकनृत्यों की प्रस्तुतियां दी जाएंगी। आम नागरिक अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों को देख सकें इसके लिए एयरपोर्ट टर्मिनल के बाहर रोड शो कराने पर भी विचार किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आईफा के ब्रांड एम्बेसडर सलमान खान अवाॅर्ड फंक्शन शुरू होने के 2 घंटे पहले विशेष विमान से इंदौर आएंगे। होटल से वह बीआरटीएस होते हुए सीधे फंक्शन में शामिल होंगे।

महाकाल, खजराना मंदिर जाएंगे

फिल्म स्टार्स के दर्शन के लिए खजराना गणेश मंदिर और उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर जाने की योजना है, इसलिए इन जगहों पर भी तैयारियां पुख्ता रखें। यह बात कमिशनर आकाश त्रिपाठी ने सोमवार को आयोजन की तैयारियों की समीक्षा बैठक में कही। इसमें बीआरटीएस, रिंग रोड, बायपास की सर्विस रोड और सुपर कॉरिडोर को बेहतर करने पर भी बात हुई। आयोजक कंपनी ने शहर के कुछ बड़े होटलों को फिल्म स्टार्स के लिए आरक्षित किया है।