कम्प्यूटर बाबा ने गुना जाकर लक्ष्मण सिंह पर तंज कसा | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इन दिनों शायद 'बयान माफिया' के खिलाफ भी अभियान शुरू कर दिया है। कांग्रेस के ऐसे नेता जो सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं उन्हें पार्टी लाइन पर बनाए रखने के लिए कमलनाथ शायद नई ट्रिक यूज कर रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे भारी नेता के लिए सीएम कमलनाथ ने खुद बयान दिया था। अब गाहे-बगाहे सरकार के खिलाफ टिप्पणी करने वाले लक्ष्मण सिंह पर हमला करने के लिए कंप्यूटर बाबा को भेज दिया। कंप्यूटर बाबा ने गुना में आकर लक्ष्मण सिंह पर तंज कसा। 

लक्ष्मण सिंह जो नहीं जानते वह भी बोलते हैं: कंप्यूटर बाबा

कंप्यूटर बाबा ने गुना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह हर विषय पर बोलना चाहते हैं, जो नहीं जानते वह भी बोलते है, इसलिए उनके बारे में कुछ नहीं कहूंगा। यहां जिक्र जरूरी है कि लक्ष्मण सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई हैं और कंप्यूटर बाबा दिग्विजय सिंह की कृपा से मंत्री का दर्जा प्राप्त है।

गुना में क्या करने आए थे कंप्यूटर बाबा 

कंप्यूटर बाबा नदी न्यास के चेयरमैन है। गुना में कोई खास बड़ी नदी नहीं है। यहां नर्मदा जैसा रेत का कारोबार नहीं होता। बिहार रेत का कोई बहुत बड़ा माफिया भी नहीं है। सवाल है कि कंप्यूटर बाबा गुना में क्या करने आए थे। क्या उन्हें लक्ष्मण सिंह पर तंज कसने के लिए सरकारी यात्रा पर भेजा गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !