BJP पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने CAA-NCR का विरोध कर रही महिलाओं का समर्थन किया | INDORE NEWS

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी की प्रथम पंक्ति से रिटायर कर दी गई पूर्व लोकसभा अध्यक्ष एवं इंदौर की प्रभावशाली महिला नेता सुमित्रा महाजन ने CAA-NCR के विरोध में इंदौर के बड़वाली चौकी पर चल रहे धरना-प्रदर्शन में मुस्लिम महिलाओं के बड़ी संख्या में आने पर खुशी जाहिर की है। ताई ने कहा कि महिलाओं का मुखर होना उन्‍हें अच्छा लगता है। उनके समुदाय में भी महिलाओं पर कभी भी अत्याचार होगा तो वे अब बोलेंगी। 

कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया अच्छे नेता है, आपस में सुलझा लेंगे: सुमित्रा महाजन

सुमित्रा महाजन ने सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रहे विवाद के संदर्भ में कहा कमलनाथ नौ बार सांसद रहे हैं, ऐसे में उन्हें राजनीति का लम्बा अनुभव है. उन्‍होंने आगे कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अनुभवी नेता हैं, मैंने उन्‍हें लोकसभा में देखा है। दोनों समझदार नेता हैं और वे मिलकर आपसी विवाद निपटा लेंगे। ताई ने कहा कि दोनों अनुभवी नेता हैं और वे मिलकर अपना मतभेद सुलझा लेंगे। कांग्रेस में गुटबाजी पर सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह 'दूसरे के घर में लड़ाई हो रही है तो मेरा घर बचेगा' इससे खुश होने वाली नेता नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, 'उनकी लड़ाई में मैं क्यों आनंद लूं। मेरी पार्टी अच्छी रहे, सब मिलकर रहें यह देखने का काम मेरा है।' इससे पहले सुमित्रा महाजन ने इंदौर के कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन के जन्मदिन कार्यक्रम में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ की थी। इस पर ज्योतिरादित्य ने मुस्कुराते हुए ताई को गले लगा लिया था।

विष्णु दत्त शर्मा ने विद्यार्थी परिषद में अच्छा काम किया था: सुमित्रा महाजन

बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की ताजपोशी पर सुमित्रा महाजन का कहना है वे अनुभवी नेता हैं। विद्यार्थी परिषद में भी उन्होंने अच्छा काम किया और अब प्रदेशाध्यक्ष के रूप में अपनी जिम्मेदारी बाखूबी निभाएंगे। पूर्व लोकसभा अध्‍यक्ष ने कहा कि पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह को समय कम मिला लेकिन उन्होंने भी अच्छा काम किया।

रमेश मेंदोला के सिंधिया को पत्र में आपत्तिजनक कुछ नहीं: सुमित्रा महाजन

'बीजेपी विधायक का सिंधिया को पत्र लिखना सही 'सुमित्रा महाजन ने बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला का कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखे जाने को सही बताते हुए कहा कि निमंत्रण देना कोई गलत बात नहीं है। पित्रेश्वर धाम तो सबके लिए बन रहा है। कमलनाथ और सिंधिया के बीच चल रहे विवाद को लेकर बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने कंग्रेस पर तंज कसते हुए सिंधिया को पत्र लिखा था। उसमें उन्होंने लिखा था कि हनुमानजी का आशीर्वाद लो सारे दुख दूर हो जाएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !