इंदौर में युवक की तलवार घोंप-घोंप कर हत्या, आंख निकाल कर शव लटका गए | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

इंदौर में युवक की तलवार घोंप-घोंप कर हत्या, आंख निकाल कर शव लटका गए | INDORE NEWS

इंदौर। मानपुर में एक जघन्य हत्याकांड का खुलासा हुआ है। हत्यारे ने युवक के शरीर पर कई बार तलवार से वार किए। इसके बाद उसकी आंखें निकाली और युवक के शव को उसी के घर पर लटका कर चले गए। बताया गया है कि 2 दिन पहले युवक का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इसके बाद युवक ने उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करा दिया था।

पुलिस के अनुसार पड़ोसियों ने रात में मृतक को फंदे पर लटका देख सूचना दी थी। इस पर एक टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरा तो जघन्य हत्याकांड का पता चला। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। उसकी दोनों आंखें भी निकाली गईं थी। पास ही एक तलवार भी पड़ी हुई थी। 

2 दिन पहले युवक का कुछ लोगों से विवाद हुआ था

पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्ती करवाने पर उसकी पहचान 27 वर्षीय रवि पिता रामेशचंद्र पवार निवासी बड़ा काकरिया के रूप में हुई है। पूछताछ में रिश्तेदारों का कहना है कि युवक का 2 दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उन्होंने रवि की पिटाई भी की थी, जिसकी उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। 

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रवि की कहीं और हत्या की गई। आरोपियों ने पहचान छिपाने की नीयत से उसकी आंखें निकलाकर शव को लटका दिया था।