Loading...

धार मॉब लिंचिंग: जिस भाजपा नेता को मुख्य आरोपी बनाया वह तो पीड़ितों को बचा रहा था (वीडियो देखें)

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में हुई मॉब लिंचिंग की घटना में दो नए खुलासे हुए हैं। पहला तो जिन लोगों को भीड़ ने पीटा वह लोग एक युवक का अपहरण करके ले जा रहे थे और दूसरा भारतीय जनता पार्टी के जिस नेता को पुलिस ने इस घटना का मुख्य आरोपी बताया है वह भाजपा नेता भीड़ से पीड़ितों को बचाता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

धार मॉब लिंचिंग के मामले में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता रमेश जुनापानी (सरपंच) को मुख्य आरोपी बताया था। पुलिस का दावा था कि भाजपा किसी नेता ने भीड़ को हमला करने के लिए भड़काया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा नेता पीड़ितों को भीड़ से बचाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो ने पुलिस की इन्वेस्टिगेशन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

18 साल के लड़के का अपहरण कर लिया था 

एक खबर यह भी आ रही है कि जो लोग मॉब लिंचिंग का शिकार हुए वह इसी तरह से वसूली का काम करते थे। 1 महीने पहले भी उन्होंने एक युवक का अपहरण कर लिया था। वसूली के बाद ही उसे मुक्त किया गया था। घटना वाले दिन भी उन्होंने 18 साल के एक लड़के का अपहरण कर लिया था। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।