अतिथि शिक्षकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का कई शहरों में स्वागत किया | ATITHI SHIKSHAK NEWS
       
        Loading...    
   

अतिथि शिक्षकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का कई शहरों में स्वागत किया | ATITHI SHIKSHAK NEWS

भोपाल। अतिथि शिक्षकों की मांगो का समर्थन करने के लिए अतिथि शिक्षकों ने माननीय ज्योतिरादित्य सिंधिया का मध्यप्रदेश के भोपाल एयरपोर्ट से लेकर गुना एवं चंदेरी में भव्य स्वागत किया है। अतिथि शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह परिहार, आयुषी तिवारी, फहीम सरफ़रोश और मयूरी चौरसिया ने भोपाल एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। 

गुना पहुंचने पर सतीश शर्मा, विनोद सैन के नेत्तृत्व में गुना ज़िले के अतिथि शिक्षकों सिंधिया जी का स्वागत किया। चंदेरी में भी अशोकनगर जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र चौहान के नेत्तृत्व में सत्ता परिवर्तन के महानायक सिंधिया जी का स्वागत किया गया है। सिंधिया जी ने अतिथि शिक्षकों से कहा" मैं आपकी ही लड़ाई लड़ रहा हूँ.. आपका भविष्य सुरक्षित करवाना मेरी जिम्मेदारी है।"

सत्याग्रह के 64 वे दिन अतिथि शिक्षक जन सत्याग्रह जारी रहा.. 

सत्याग्रह का नेत्तृत्व अजय तिवारी, अनवार अहमद कुरैशी, चंदा भी, राजाराम चक्रवर्ती, राकेश सोलंकी, अखिलेश्वर प्रसाद त्रिपाठी ने किया.. आज अलीराजपुर के सैकड़ो अतिथि शिक्षक उपस्थित रहे।

पीडी खैरवार ने बताया कि अतिथि शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मुरैना और आगर मालवा उपचुनाव से पहले मीटिंग लेने दोनों जिलों में आएंगे और वहां बूथ स्तर पर टीमें गठित करेंगे जो कांग्रेस पार्टी के विरोध में प्रचार करेंगी। यदि सरकार 29 फरवरी तक अतिथि शिक्षकों के हित में निर्णय नहीं लेती तो दोनों उप चुनाव कांग्रेस को हराएंगे।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष आयुषी तिवारी एवं रविकांत गुप्ता ने गाँधी आलय सेवा संस्थान को धन्यवाद ज्ञापित किया है जो अतिथि शिक्षकों को एक टाइम भोजन देकर हमारा सहयोग कर रहे हैं।