Loading...    
   


सिपाही का बेटा, ASI की बेटी: लव मैरिज कर ली, दोनों परिवारों में तनाव | JABALPUR NEWS

जबलपुर। तिलवारा थाना में पदस्थ पुलिस आरक्षक का बेटा गढ़ा थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) की बेटी को लेकर भाग गया। घटना की जानकारी सामने आने के बाद एएसआई व उसके स्वजन ने आरक्षक को धमकी दी है कि उनकी बेटी घर नहीं लौटी तो वे अपने बेटे को भूल जाएं। परेशान आरक्षक ने शनिवार को परिवार सहित पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर सहायता की मांग की। इधर, युवक के कमरे से विवाह संबंधी कुछ दस्तावेज मिले हैं। जिसके अनुसार युवक व युवती जनवरी 2019 में ही उज्जैन में विवाह कर चुके हैं। एएसआई की बेटी बैंक में नौकरी करती है। युवती ने भी पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है कि उसने अपनी मर्जी से आरक्षक के बेटे के साथ विवाह किया है।

पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने पहुंचे आरक्षक ने बताया कि वह तथा एएसआई गढ़ा क्षेत्र स्थित पुलिस क्वार्टर में परिवार सहित निवास करते हैं। 16 फरवरी को उनका बेटा दोस्त की शादी में जाने की जानकारी देकर घर से निकला था, जो वापस नहीं लौटा। उन्होंने गढ़ा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। अगले दिन एएसआई की बेटी भी घर छोड़कर कहीं चली गई। आरक्षक ने बताया कि एएसआई बार-बार धमकी दे रहे हैं कि यदि उनकी बेटी नहीं मिली तो वे किसी भी हद तक जा सकते हैं।

परिवार को परेशान न करें स्वजन

इधर, एएसआई की बेटी ने पुलिस अधीक्षक के नाम लिखे पत्र में कहा है कि उसने पूरे होश में आरक्षक के बेटे से शादी की थी। लिहाजा उसके स्वजन आरक्षक व उनके परिवार वालों को परेशान न किया जाए। युवती ने लिखा कि उसके स्वजन आरक्षक व उसके परिवार को किसी भी तरह से दोषी न समझें, उसने आरक्षक के बेटे से विवाह का निर्णय स्वयं अपनी मर्जी से लिया है। युवती ने कहा कि पारिवारिक तनाव के चलते वह 17 फरवरी को अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई है।

इनका कहना है
तिलवारा थाना में पदस्थ आरक्षक द्वारा एएसआई के विरुद्घ की गई शिकायत को जांच में लिया गया है। युवक-युवती का पता लगाया जा रहा है, जिनके मिलने के बाद इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा।
-अमित सिंह, एसपी


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here