वायरल वीडियो देखिए, SDM और डॉक्टर कुर्सी के लिए किस तरह लड़ रहे हैं
       
        Loading...    
   

वायरल वीडियो देखिए, SDM और डॉक्टर कुर्सी के लिए किस तरह लड़ रहे हैं

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की पीलीबंगा एसडीएम प्रियंका तिलानिया (SDM Priyanka Talania) और गोलूवाला के राजकीय चिकित्सालय प्रभारी डॉ. नरेंद्र बिश्नोई के बीच हुई बहस का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गया है। 

दरअसल, पीलीबंगा एसडीएम प्रियंका तिलानिया बुधवार को पंचायत चुनाव को लेकर गोलूवाला गई थी और इसी दौरान वो औचक निरीक्षण करने गोलूवाला के राजकीय चिकित्सालय पहुंचीं। वहां एसडीएम ने चिकित्सालय प्रभारी डॉ. नरेंद्र बिश्नोई को अपनी सीट छोड़कर बैठने के लिए कहा जिस पर प्रभारी ने मरीजों की जांच करने के कारण अपनी सीट छोड़ने से इनकार कर दिया। उन्होंने एसडीएम को सामने की कुर्सी पर बैठने को कहा। इस पर एसडीएम और उनके साथ आये कर्मचारियों व गोलूवाला थाना के स्टाफ ने भी चिकित्सक को प्रोटोकॉल का कहते हुए सीट छोड़ने को कहा और इसी कहासुनी का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

एसडीएम भी उसी कुर्सी पर बैठने पर अड़ रहीं

वीडियो में चिकित्सक कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मरीजों की जांच भी करनी है और आप जो भी जानकारी चाहते हैं वो आप सामने की कुर्सी पर बैठकर मुझसे ले सकते हैं। मगर एसडीएम चिकित्सक की कुर्सी पर ही बैठने पर अड़ी रहीं। जबकि चिकित्सक ने मरीजों की जांच करने का कहकर कुर्सी नहीं छोड़ी।

एसडीएम पर दादागिरी का आरोप

इस मामले में प्रभारी चिकित्सक डॉ. नरेंद्र बिश्नोई ने एसडीएम पर दादागिरी करने के आरोप लगाए हैं। जबकि पीलीबंगा एसडीएम प्रियंका तिलानिया का कहना है कि एसडीएम का व्यवहार सही नहीं था। इस मामले में डॉ. नरेंद्र बिश्नोई ने सेवारत चिकित्सक संघ के जिला पदाधिकारियों को भी एसडीएम के व्यवहार की शिकायत की है।

अरिस्दा अध्यक्ष ने की सीएम से शिकायत की बातअखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ (अरिस्दा) के अध्यक्ष डॉ. अजय चौधरी ने बुधवार रात को वायरल वीडियो अपने फेसबुक पेज पर साझा करते हुए मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सबूतों के साथ एसडीएम की शिकायत करने की बात कही है। वहीं चिकित्सकों ने इस मामले में पीलीबंगा एसडीएम के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है।