Loading...

बॉलीवुड की हेल्पलाइन बन गए हैं सलमान खान, जिसे सबने भगाया उसे हीरोइन बनाया | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अब बॉलीवुड की हेल्पलाइन बन गए हैं। ऐसे कलाकार जिन्हें कहीं काम नहीं मिलता, जिनके साथ कोई काम करना पसंद नहीं करता सलमान खान की मदद कर रहे हैं। बीइंग ह्यूमन नाम से समाज सेवी संस्था चलाने वाले सलमान खान ने कलाकारों की मदद का नया अभियान शुरू किया है। सलमान खान से मदद पाने वाले कलाकारों में कपिल शर्मा भी बड़ा नाम है। अब वर्षों से बेरोजगार और दीवार अभिनेत्री पूजा डडवाल को सलमान खान ने एक फिल्म में साइन कराया है। 

पूजा डडवाल: फिल्मों में काम नहीं मिला, टिफिन सेंटर चला रही थी


40 की उम्र वाले लोग पूजा डडवाल को बहुत अच्छे से जानते हैं। फिल्म वीरगति में सलमान के ऑपोजिट पूजा डडवाल ने एक्टिंग की थी। एक जमाने में पूजा डडवाल बॉलीवुड की शाइनिंग एक्ट्रेस बन गई थी लेकिन समय हमेशा एक सा नहीं रहता। पूजा डडवाल को अच्छी फिल्में नहीं मिली। इसी दौरान पूजा डडवाल पीड़ित हो गई। बीमार पूजा डडवाल के पास अपना इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं थे। सलमान खान को जैसे ही पता चला और उन्हें पूजा डडवाल की मदद की। टीवी का इलाज होने के बाद पूजा डडवाल को काम की सख्त जरूरत थी लेकिन कहीं काम नहीं मिल रहा था। हताश पूजा डडवाल ने जीवन यापन के लिए टिफिन सेंटर चलाना शुरु कर दिया था।

मुझे अभी भी काम की जरूरत है: एक्ट्रेस पूजा डडवाल

अभिनेत्री पूजा डडवाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें काम की काफी जरूरत थी। उन्होंने कई जगह ऑडिशन दिए लेकिन कहीं काम नहीं मिला। सलमान खान एक बार फिर उनकी लाइफ में स्टार बन कर आए। सलमान खान ने उन्हें एक नई फिल्म दिला दी है। फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन हो गया है। फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। पूजा ने कहा 'मैं कई प्रोड्यूसर्स से मिली और सभी ने मुझे काम देने का वादा किया। मैंने फिल्मों के अलावा टीवी में भी काम किया है। मुझे अभी काफी ज्यादा काम की जरूरत है। मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि अगर किसी के पास मेरे लायक रोल है तो मुझे दे।'