केरल की लड़की का दावा: अनुराधा पौडवाल उसकी बायोलॉजिकल मां है, पौडवाल भड़कीं | NATIONAL NEWS

मुंबई। केरल में रहने वाली 45 साल की एक लड़की ने दावा किया है कि अनुराधा पौडवाल (67) उसकी बायोलॉजिकल मां है। लड़की ने अपना अधिकार पाने के लिए कोर्ट में दावा पेश किया है। हालांकि उसने यह नहीं बताया कि उसके बायोलॉजिकल पिता कौन हैं। लड़की ने सिर्फ यह बताया कि मरने से पहले उसकी पालक माता ने उसे यह सच्चाई बताई थी। लड़की के दावे पर बॉलीवुड की प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल भड़क गई। 

क्या दावा किया है केरल की लड़की ने

मूलरूप से तिरुवनंतपुरम की 45 वर्षीय करमाला ने दावा किया है कि 67 साल की अनुराधा पौडवाल उनकी बायलॉजिकल मां हैं। उन्होंने जिला परिवार न्यायालय में केस दायर कर सिंगर से 50 करोड़ रुपए हर्जाना मांगा है। करमाला के वकील अनिल प्रसाद का कहना है कि अगर पौडवाल उनके दावे को खारिज करती हैं तो वे डीएनए टेस्ट की मांग करेंगे। 

अनुराधा पौडवाल ने लड़की का दावा खारिज किया

केरल की करमाला मोडेक्स के दावों को सिंगर अनुराधा पौडवाल ने सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा, "उस महिला का मानसिक दिवालियापन है। मामला कुछ है ही नहीं। यह तो ठीक ऐसा ही है कि कल कोई भी महिला उठकर आप पर आरोप लगा दे कि वह आपकी पत्नी या बेटी है। ऐसे में क्या किया जाए।" 

कुत्ता भौंक रहा है तो क्या मैं भी भौंकने लगूं

जब इस पर सिंगर की प्रतिक्रिया मांगी गई तो वे भड़क गईं। उन्होंने कहा, "कोई कुत्ता अगर उठकर भौंकना शुरू करे तो आप मुझसे उम्मीद नहीं कर सकते कि मैं भी भौंकने लगूं। मेरी अपनी बेटी (कविता) खुद 1997 में पैदा हुई। प्रावधान जहां लगाना चाहिए, कोर्ट वहां तो लगाती नहीं है।"

ये लोग यकीनन वसूली करने वाले हैं

जब अनुराधा से पूछा गया कि क्या वे अपने वकील के जरिए कोई कदम उठा रही हैं तो उन्होंने कहा, "जब कुछ करेंगे तो पता चल जाएगा। मैं फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। मुझे कानूनी पेचीदगियों के बारे में कुछ मालूम नहीं। ऐसी स्थिति पहले कभी डील नहीं की। ये लोग यकीनन वसूली करने वाले हैं। मैं जानना चाहूंगी कि आखिर किस आधार पर कोर्ट ने केस स्वीकार कर लिया। क्या अदालतें ऐसे मामले स्वीकार करती रहेगीं और जो असल गुनहगार हैं, उन्हें छोड़ती रहेगीं?"

मरने से पहले मां ने बताया था, उसकी बायोलॉजिकल मां कौन है

करमाला का दावा है कि अनुराधा ने उन्हें तब उनके पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को दे दिया था, जब वे बमुश्किल 4 दिन की थीं। यह भी कहा है कि उस वक्त पालक पिता आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे। वे अनुराधा के दोस्त भी थे। बाद में उनका केरल ट्रांसफर हो गया। करमाला की मानें तो मरने से पहले पोंनाचन ने उन्हें बताया था कि अनुराधा उनकी बायलॉजिकल मां हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !