Loading...

हीरोइन मुंबई में डांस करें, छात्रों को अपना काम करने दें: गोपाल भार्गव@ दीपिका पादुकोण | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक दल के नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि छात्रों को अपना काम करने दे, हीरोइन मुंबई में बैठकर अपना डांस करें। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इसी सप्ताह दिल्ली के JNU गई थी। दीपिका पादुकोण कीजिए JNU विजिट के बाद सही भाजपा नेता उन पर हमलावर हुए हैं। 

सोशल मीडिया पर गोपाल भार्गव के बयान की निंदा 

सोशल मीडिया पर गोपाल भार्गव के बयान की निंदा की जा रही है। कुछ लोग उनके बयान को महिलाओं का अपमान बता रहे हैं तो कुछ लोग कलाकारों का। दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों का कहना है कि दीपिका पादुकोण फिल्म अभिनेत्री है, मुंबई की डांसर नहीं है। भाजपा नेताओं को महिलाओं का सम्मान करते हुए अपने शब्दों का चयन करना चाहिए। 

बॉलीवुड कलाकारों से चुनाव प्रचार क्यों कराती है भाजपा 

सोशल मीडिया पर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग पूछ रहे हैं कि यदि फिल्म अभिनेत्रियों के प्रति भाजपा का यही नजरिया है तो फिर उन्हें चुनाव प्रचार के लिए क्यों बुलाया जाता है। क्यों कई अभिनेत्रियों को भारतीय जनता पार्टी ने राजनीति के लिए ज्वाइन कराया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री मंडल में भी एक अभिनेत्री (स्मृति ईरानी) शामिल है। हेमा मालिनी को भारतीय जनता पार्टी सम्मान के साथ लोकसभा का टिकट देती है। ऐसे दर्जनों उदाहरण सामने हैं।