दिग्विजय सिंह सर, मप्र के बेरोजगार बच्चो पर भी कृपादृष्टि दिखाओ | Khula Khat
       
        Loading...    
   

दिग्विजय सिंह सर, मप्र के बेरोजगार बच्चो पर भी कृपादृष्टि दिखाओ | Khula Khat

माननीय दिग्विजय सिंह जी, आपको ज्ञात हो कि अभी कुछ समय पहले आपके द्वारा वक्तव्य दिया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और गृह मंत्री अमित शाह जी को राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर बनाना चाहिये, परन्तु श्री मान जी आपकी भी बेरोजगारी को लेकर कुछ जबाबदेही है आपकी सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया वो तो लगता है आप इस जन्म मैं तो देने वाले नही हो किसी बेरोजगार को।

परन्तु आपके द्वारा रोजगार को लेकर वादा किया था कि सरकार बनते ही भर्ती प्रक्रिया को चालू करेंगे, विधानसभा मैं भी वक्तव्य दिया है कि 3 लाख खाली पदों को भरकर रोजगार देंगे। आप उस पर अधिक ध्यान दे तो जो बेरोजगारी रजिस्टर बनेगा तो उसमे मप्र का स्थान कुछ सुधरेगा। 

आपने और कमलनाथ ने तो अपने बच्चो को रोजगार दे दिया अब मप्र के बेरोजगार बच्चो पर भी कृपादृष्टि दिखाओ। आपके द्वारा शिक्षकों को 1 वर्ष व 2 माह बाद भी नियुक्ति नही मिली है, जनजाति विभाग की तो कोई खबर ही नही है, असिस्टेन्ट प्रोफेसर को अपने 1 वर्ष बिना कारण प्रतीक्षा कराया और आपके द्वारा 14 माह बीत जाने के बाद भी 1 भी रोजगार नही दिया गया है (mppsc को भी 1 वर्ष अटकाने के बाद )। जो प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा हो रही है उसमे भी पदों को लेकर अनिशिचितता के हालात है।

मूल प्रश्न यह है कि मध्यप्रदेश सरकार कब रोजगार देगी महोदय हमें केवल अन्य राज्यो के बराबर अवसर प्रदान किये जाये जिससे हमें भी मध्यप्रदेश वासी होने का गर्व हो। 
एक बेरोजगार
निवास- मध्यप्रदेश