बर्थडे विश करने गए पिता को ससुराल के कमरे में बंद मिली बेटी | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

बर्थडे विश करने गए पिता को ससुराल के कमरे में बंद मिली बेटी | INDORE NEWS

इंदौर। सियागंज के सुपारी कारोबारी की बेटी को ससुराल में प्रताड़ित करने और कमरे में बंद रखकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है।
  
मल्हारगंज टीआई संजय मिश्रा ने बताया कि मामला कारोबारी ओमप्रकाश कटारिया की बेटी गीता का है। गीता की शादी पुनीत सचदेव निवासी राजमोहल्ला के साथ 10 मार्च 2009 में हुई थी। 26 जनवरी को गीता का जन्मदिन था तो ओमप्रकाश मिलने उसके घर पहुंचे। वे नीचे खड़े रहे, लेकिन दामाद पुनीत ने उन्हें मिलने नहीं जाने दिया। तब उसकी चाची सास भी घर पर ही थी। पता चला कि बेटी तीसरी मंजिल पर ताले में कमरे में बंद है। इस पर ओमप्रकाश ने डायल 100 को कॉल किया और पुलिस की मदद से ताला खुलवाकर बेटी को मुक्त कराया। बेटी ने बताया कि पुनीत उसे कहीं जाने-आने नहीं देता था। जब भी घर से जाता, ताला लगाकर बंद कर जाता। 
ओमप्रकाश के मुताबिक, बेटी की शादी में उन्होंने 50 लाख रुपए खर्च किए थे। इसके बाद भी पुनीत 25 लाख रुपए दहेज मांग रहा था। बेटी को प्रताड़ित करता और किसी को कुछ बताने पर हमें मारने की धमकी देता। पुलिस ने गीता की रिपोर्ट पर पुनीत, सास सपना, ससुर श्यामलाल सचदेव और ननद भूमिका के खिलाफ केस किया है।