भारत और श्रीलंका दोनों टीमें इंदौर पहुंची | INDORE NEWS

इंदौर। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें सोमवार शाम इंदौर पहुंची और यहां से टीम इंडिया रेडिशन जबकि श्रीलंकाई टीम होटल मैरियट पहुंचीं। इस बार दोनों टीमों का ऑफिशियल प्रैक्टिस सेशन नहीं होगा।

हालांकि कुछ खिलाड़ी या टीम का सपोर्ट स्टाफ विकेट व ग्राउंड का जायजा लेने जा सकते हैं। बता दें कि पहला मैच रविवार को गुवाहाटी में रद्द हो गया था इसलिए टी-20 का आगाज अब इंदौर से होने वाला है। दोनों ही टीमों को सोमवार दोपहर 2 बजे इंदौर पहुंचना था, लेकिन किसी कारणवश टीम शाम को इंदौर पहुंचीं। टीम को लाने - ले जाने के लिए लगी बस सहित अन्य गाड़ियों की सबसे पहले डॉग स्क्वाॅयड की मदद से सर्चिंग की गई। टीम इंडिया के आने की खुशी में दोपहर 12 बजे से ही क्रिकेटप्रेमी अपने चहेते की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गए थे। शाम को जैसे ही टीम के खिलाड़ी बस में सवार होकर बाहर आए तो चियर कर उनका अभिवादन किया। 

भारत-श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए पिच क्यूरेटर तापोस चटर्जी ने मैदान का जायजा लिया। तापोस चटर्जी के साथ एमपीसीए के पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान भी मौजूद थे। चटर्जी पिच की कंडीशन से संतुष्ट नजर आए। ओस के लिए केमिकल स्प्रे किया गया। इस बार काली मिट्‌ट की पिच तैयार की गई है।

ठंड को देखते हुए खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में हीटर लगाने की मांग की तो दो-दो हीटर भी लगाए जाएंगे। अंपायर व मैच रैफरी के रूम में भी हीटर लगाए जा रहे हैं। ओस को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में रहेगी। वहीं सुरक्षा के लिए अंदर व बाहर 1500 जवानों का अतिरिक्त फोर्स तैनात होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !