Loading...

मनी सोर्स फाइनेंशियल रिसर्च एडवाइजरी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज | INDORE NEWS

इंदौर। एमआईजी थाना पुलिस ने एक एडवाइजरी कंपनी के संचालक व कर्मचारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपितों ने कंपनी के माध्यम से निवेश करने पर राशि चार गुना करने का झांसा दिया और 5 लाख 46 हजार 300 रुपए ऐंठ लिए।

श्रीनगर एक्सटेंशन निवासी योगेश जगताप की रिपोर्ट पर मनी सोर्स फाइनेंशियल रिसर्च एडवाइजरी कंपनी की प्रियंका, विकास रुनवाल, कमल बिसेन, नारायण दत्त के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। योगेश ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने निवेश राशि पर 4 गुना मुनाफा देने का बोलकर 5 लाख 46 हजार 300 रुपए ले लिए। अब न तो मूल राशि लौटा रहे और न ही मुनाफा राशि। वहीं, लसूड़िया पुलिस ने गोयल एनक्लेव खजराना निवासी शिवनारायण की रिपोर्ट पर आरोपी लाखन राठौर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। 

पीड़ित ने बताया कि आरोपी लाखन ने बिज्जूखेड़ी स्थित जमीन फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दी। इधर जूनी इंदौर पुलिस ने जीवनदीप कॉलोनी निवासी थदाराम की रिपोर्ट पर आरोपी प्रदीप कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोप है कि प्रदीप कुमार ने वृद्ध से मकान दिलवाने के नाम पर 14 लाख रुपए ले लिए थे, लेकिन मकान नहीं दिलाया।