Loading...

GF और BF ने मिलकर 100 से ज्यादा लड़कों को चूना लगाया | JABALUR NEWS

जबलपुर। रेलवे में पक्की नौकरी दिलवाने का झांसा देकर एक युवती ने विवाहित ब्वॉय फ्रेंड के साथ मिलकर 100 से ज्यादा बेरोजगारों से लाखों रुपए ऐंठ लिए। नौकरी न मिलने पर एक बेरोजगार ने जब रकम वापस मांगे तो महिला ने उसके विरुद्ध गढ़ा थाना में छेड़छाड़ की झूठी शिकायत दर्ज करा दी। 

युवक का आरोप है कि थाने में पदस्थ एक उप निरीक्षक ठग महिला का पक्ष ले रहा है। युवक ने सीएम हेल्प लाइन व पुलिस अधीक्षक से ठगों के खिलाफ शिकायत की है। एसपी अमित सिंह ने गढ़ा थाना प्रभारी को शिकायत की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। घटना के संबंध में ग्राम सुरवारी नरसिंहपुर निवासी ओमप्रकाश लोधी ने बताया कि नरसिंहपुर के जरझोला क्षेत्र निवासी युवती व मुशरान पिपरिया निवासी उसका ब्वायफ्रेंड बेरोजगारों को रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लंबे समय से ठगी कर रहे हैं। दोनों ने उसे ढाई लाख में नौकरी का झांसा दिया था। पहली किश्त में युवती ने 50 हजार रुपए लिए थे। 

रकम लेते समय उसे बताया गया था कि पहले एक वर्ष तक अस्थायी नौकरी करनी पड़ेगी जो बाद में पक्की हो जाएगी। उसने युवती को 35 हजार रुपए नकद व 15 हजार बैंक एकाउंट में दिए थे। रकम का लेनदेन जबलपुर के गढ़ा क्षेत्र में हुआ था। दोनों नरसिंहपुर व जबलपुर के बेरोजगार युवकों के साथ ठगी कर रहे हैं। ओमप्रकाश ने बताया कि नौकरी न मिलने पर उसने रकम वापस मांगी तो युवती ने गढ़ा थाने में छेड़छाड़ की झूठी शिकायत कर दी। थाने में पदस्थ एक उप निरीक्षक ठग युवती का पक्ष लेकर उसे धमकी दे रहा है।