वाशिंग मशीन के विवाद में बहू ने मिट्टी का तेल डाल सास को जलाया | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

वाशिंग मशीन के विवाद में बहू ने मिट्टी का तेल डाल सास को जलाया | INDORE NEWS

इंदौर। राजाबाग कॉलोनी में 80 प्रतिशत झुलसी एक बुजुर्ग महिला ने अपनी छोटी बहू पर आग लगाने का आरोप लगाया है। वृद्धा का कहना है कि घर में आई नई वाशिंग मशीन को लेकर दोनों में विवाद हो रहा था। इसी दौरान मौका देखकर बहू ने घासलेट डालकर जला दिया। उधर, बहू ने इससे इंकार किया है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर रही है। 

बाणगंगा पुलिस के अनुसार 62 वर्षीय प्रेमाबाई पति रमाशंकर पांडे (Premabai's husband Ramashankar Pandey) का झुसली हालत में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रेमाबाई 80 प्रतिशत से ज्यादा झुलसी है और उनकी हालत गंभीर है। उन्होंने पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए हैं कि वे घटना के वक्त 30 दिसंबर की सुबह 8 बजे छोटी बहू दीपाली पांडे (Deepali Pandey) के साथ घर पर ही थी। वृद्धा के पति ने तीन दिन पहले वॉशिंग मशीन लाकर दी थी, जिसको लेकर सास-बहू में रोजाना विवाद हो रहा था।

वृद्धा का आरोप है कि तब से बहू उसे धमका रही थी। घटना वाले दिन वे सुबह नहाने के लिए बाथरूम में पानी निकाल रही थी। तभी बहू दीपाली ने उनके ऊपर कुप्पी से घासलेट डाला। फिर माचिस डालकर आग लगा दी। जब वृद्धा चिल्लाई तो ऊपर की मंजिल पर रहने वाला उनका बड़ा बेटा गोपाल और बड़ी बहू आरती बचाने दौड़े। उनके आते ही छोटी बहू ने पानी डालकर सास को बुझा दिया। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया और देर शाम वृद्धा ने अपने बयान दिए। मामले में पुलिस का कहना है कि वे अभी जांच कर रहे हैं। छोटी बहू इस पूरी घटना से इनकार कर रही है। उसने आग नहीं लगाई है।