Loading...    
   


भोपाल में रिटायर फौजी के लापता बेटे की लाश मिली | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रिटायर्ड भारतीय सैनिक के लापता बेटे की लाश मिली है। युवक का शव गोविंदपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के बरखेड़ा मजार के पास स्थित तालाब में मिला है। युवक 10 जनवरी से लापता था। 

नौकरी नहीं मिल रही थी, परेशान था

गोविंदपुरा पुलिस ने शनिवार को बरखेड़ा मजार के पास स्थित तालाब से एक युवक का शव बरामद किया है। मृतक 8 दिनों से गायब था। परिजनों ने अवधपुरी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक शुभालय विला अवधपुरी निवासी रतन सिंह रिटायर फौजी हैं। उनका 33 वर्षीय बेटा जय सिंह 3 भाइयों में सबसे छोटा था। पहले वह प्राइवेट काम करता था, लेकिन कुछ दिनों से बेरोजगार चल रहा था। 10 जनवरी को वह लापता हो गया था। 

सीसीटीवी कैमरे में शराब की दुकान के पास नजर आया था

तलाश करने के बाद भी जब पता नहीं चला तो परिजनों ने अवधपुरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आखिरी बार रात करीब साढ़े नौ बजे उसे आरआरएल तिराहे के पास स्थित कलारी के पास देखा गया। शनिवार दोपहर 2 बजे गोविंदपुरा पुलिस को सूचना मिली कि बरखेड़ा मजार के पास स्थित तालाब में किसी का शव पड़ा है। पुलिस ने तालाब से युवक का शव बरामद किया। कपड़ों के आधार पर पहचान जयसिंह के रूप में हुई।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here