भाजपा के सांसद और उनके पिता ने 60 साल तक सिंधिया की भक्ति की है: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
       
        Loading...    
   

भाजपा के सांसद और उनके पिता ने 60 साल तक सिंधिया की भक्ति की है: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियर। गुना लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कृष्ण पाल यादव पर कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि हम सब ने देखा है के पी यादव और उनके पिताजी 60 साल तक सिंधिया राजपरिवार की भक्ति करते रहे। एक विधानसभा का टिकट नहीं मिला इस तरह की बातें करने लगे। 

मामला क्या है 
बीजेपी सांसद केपी यादव ने एक आम सभा में मध्य प्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा कहा था। जब इस बारे में कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से पूछा गया तो उन्होंने मीडिया के सामने खुलकर कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा हूं और मुझे इस पर गर्व है। उन्होंने सांसद के पी यादव पर हमला करते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले तक कृष्ण पाल यादव भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार के पीछे भागा करते थे। 

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का भाजपा सांसद के पी यादव को जवाब 

इसी मामले में कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुना सांसद केपी यादव को जवाब दिया है। उन्‍होंने सांसद के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि केपी यादव और उनके पिता बीते 60 सालों से सिंधिया राजपरिवार को श्रद्धा भाव से नमन करते रहे हैं। पूरा यादव परिवार सिंधिया परिवार की 60 साल तक भक्ति करता रहा। तोमर ने कहा कि उन्होंने केपी यादव और उनके पिता को पहले महाराज माधवराव सिंधिया और बाद में महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया को श्रद्धा के साथ प्रणाम करते देखा है। 

यदि पिता एक मांग पूरी ना करें तो क्या बेटा गाली देने लगेगा

प्रधुम्न सिंह तोमर के मुताबिक केपी खुद श्रद्धा के साथ सिंधिया महाराज को प्रणाम करते थे, लेकिन विधानसभा टिकट नहीं मिला तो विरोधी बयान देने लगे। उन्‍होंने कहा कि सिंधिया समुद्र की तरह हैं, पिता अगर बेटे की एक मांग पूरी नहीं करता है तो क्या बेटा पिता को गाली देने लगेंगे। क्या यही भारतीय संस्कृति है वो (सांसद) जैसा बोएंगे वैसा ही काटेंगे।