Loading...

परीक्षार्थी को रास्ते में बेवजह रोकने वाला पुलिस कर्मचारी सस्पेंड | SHAHDOL MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाह ने पुलिस आरक्षक जगतमणि विश्वकर्मा को सस्पेंड कर दिया है। आरक्षक जगतमणि विश्वकर्मा पर आरोप है कि उन्होंने परीक्षा देने जा रहे उम्मीदवार को बेवजह रोका और गालियां दी। मध्य प्रदेश पुलिस का यह सिपाही ऑन ड्यूटी था लेकिन नशे में था। एक राहगीर में सारे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसी के चलते एसपी शहडोल ने यह कार्रवाई की।

बताया जा रहा है कि तीन युवक और एक महिला कार से परीक्षा देने जा रहे थे। शराब के नशे में सिपाही जगतमणि विश्वकर्मा ने उनकी कार रोक ली। महिला दो युवकों के साथ कार से बाहर आई और सिपाही के हाथ जोड़ती रही। महिला ने कई बार बताया कि उसे परीक्षा देने जाना है लेकिन सिपाही गंदी-गंदी गाली देता रहा। वीडियों में सुनाई दे रहा है कि एक युवक परीक्षा में देरी होने का हवाला दे रहा है, लेकिन सिपाही पर इस बात का भी कोई असर नहीं हो रहा और वो गाली देना बंद नहीं करता। 

काफी हुज्जत के बाद कार में सवार परिवार वहां से निकलता है। इस बीच सड़क पर खड़े एक अन्य युवक ने पूरी घटना का वीडियो बना वायरल कर दिया। जैसे ही ये वीडियो एसपी अनिल कुमार कुशवाह के पास पहुंचा। उन्होंने सिपाही को निलंबित कर पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए।