Loading...

बीमा के नाम पर युवती को घर बुलाया फिर चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में रहने वाली युवती को राहुल खापरड़े (Rahul Khaparde) ने बीमा पालिसी समझने के लिए अपने घर बुलाया। जहां पर पॉलिसी समझने के बाद राहुल ने युवती की गर्दन पर चाकू अड़ाकर बलात्कार (rape) किया और युवती को धमकी देते हुए भगा दिया कि रिपोर्ट की तो जान से मार देगें। पुलिस ने मामले में राहुल खापरड़े के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर  गिरफ्तार कर लिया।  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ा क्षेत्र में रहने वाली युवती पूनम (परिवर्तित नाम) उम्र 35 वर्ष बीमा पॉलिसी एजेंट का काम करती है।जिसकी करीब दस वर्ष से राहुल खापरड़े उम्र 53 वर्ष से पहचान रही। जिसके चलते  राहुल ने पूनम को पॉलिसी समझने के लिए दोपहर तीन बजे के लगभग अपने घर बुला लिया। राहुल के घर पहुंची पूनम ने पॉलिसी के बारे में विस्तार से समझा इसके बाद यह कहते हुए अंदर गया कि चाय लेकर आ रहा है।

अंदर से आए राहुल ने पूनम की गर्दन पर चाकू रख दिया। पूनम कुछ समझ पाती, इससे पहले राहुल ने पूनम के साथ रेप किया। रेप की घटना से व्यथित युवती ने जब थाना में शिकायत करने की बात कही तो मारपीट कर धमकी देते हुए कहा कि रिपोर्ट दर्ज कराई तो जान से मार देगें। युवती ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर राहुल को हिरासत में ले लिया है।