सांसद प्रज्ञा ठाकुर के सामने NSUI का विरोध प्रदर्शन: आतंकवादी वापस जाओ, गोडसे के दलालों को... | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

सांसद प्रज्ञा ठाकुर के सामने NSUI का विरोध प्रदर्शन: आतंकवादी वापस जाओ, गोडसे के दलालों को... | BHOPAL NEWS

भोपाल। विश्व हिंदू परिषद के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी की टिकट सहित भोपाल की सांसद बनी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक बार फिर जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। कांग्रेस की छात्र यूनियन भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपने सामने देख कर नारेबाजी शुरू कर दी। उन्होंने नारे लगाए ' आतंकवादी गो बैक', आतंकवादी वापस जाओ, गोडसे के दलालों को, जूते मारो सालों को। या घटनाक्रम देर रात माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के बाहर हुआ।

माखनलाल यूनिवर्सिटी क्यों गई थी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर 

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के बाहर दो छात्राएं धरने पर बैठी थी। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर इन्हीं दोनों छात्राओं से मिलने गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद एनएसयूआई के नेताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर उपस्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई के नारों का विरोध किया। इसके बाद एनएसयूआई और एबीवीपी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। 

बताया जा रहा है कि इन छात्राओं ने एचओडी पर परीक्षा में शामिल नहीं होने देने का आरोप लगाया था। एनएसयूआई के कार्यकर्ता लगातार सांसद को वापस भेजने के नारे लगाते रहे, इस दौरान सांसद के साथ मौजूद लोगों ने उन्हें शांत करने की भी कोशिश की। इसके बाद सांसद राजभवन की ओर रवाना हो गईं।