Loading...

भाजपा नेता पुत्र के क्रेशर से निकले डंपर ने दिव्यांग को कुचला, ग्रामीणों ने ऑफिस जलाया | MP NEWS

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कोलारस के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक के बेटे राजकुमार खटीक के गिट्टी क्रेशर प्लांट से निकले एक डंपर ने एक ऐसे दिव्यांग युवक को कुचल डाला जो स्वरोजगार के माध्यम से युवाओं के बीच मिसाल था। दिव्यांग युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा नेता पुत्र के ऑफिस पर हमला कर दिया। तोड़फोड़ करने के बाद ऑफिस जला डाला।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले की कोलारस वन विभाग के अंतर्गत ग्राम बड़ी घूरवार निवासी मूक बधिर युवक भगवान लाल पाल (25) पुत्र कन्हैयालाल पाल सिलाई मशीन की मरम्मत का काम करता है। सोमवार को भगवान लाल गांव से जा रहा था कि तभी गिट्टी से भरे एक डंपर ने उसे कुचल डाला। इस हादसे में भगवान लाल की मौके पर ही मौत हो गई। या डंपर पास ही स्थित देवराज क्रेशर से आ रहा था। यह गिट्टी क्रेशर प्लांट भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक के बेटे राजकुमार खटीक का है। गुस्साए ग्रामीण देवराज क्रेशर पर जा धमके और वहां बने ऑफिस में तोड़फोड़ करने के बाद आग लगा दी। ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के दौरान आसपास के तीन चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने बड़ी मुश्किल से विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को शांत कराया।

ग्रामीण पहले भी इस क्रेशर का विरोध कर चुके हैं 

बताया जा रहा है कि ग्रामीण पहले भी भाजपा नेता के इस क्रेशर का विरोध कर चुके हैं। यहां से निकलने वाली डंपर सड़क पर मौत बनकर दौड़ते हैं। गिट्टी क्रेशर मशीन के कारण ग्रामीणों को और भी कई आपत्तियां हैं। एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि गिट्टी क्रेशर प्लांट मालिक की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।