नए साल पर जबलपुर में यहाँ जाएं घूमने | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

नए साल पर जबलपुर में यहाँ जाएं घूमने | JABALPUR NEWS

जबलपुर। मप्र की संस्कारधानी के लोग सेलिब्रेशन मूड में हैं। इयर एंडिंग में नेचुरल स्पॉट पर पिकनिक मनाने जा सकते हैं। क्लब, होटल, रेस्टोरेंट की बुकिंग की जा रही है। फ्रेंड्स और फेमिली के ग्रुप्स एंज्वॉय करने वाले हैं। इस दौरान कल्चरल प्रोग्राम भी एंज्वॉय को बढ़ाएंगे। संस्कारधानी में 2019 की विदाई और नए साल 2020 के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। 

जो लोग कान्हा एवं बांधवगढ़ नेशनल पार्क या ओरछा, खजुराहो जैसे स्पॉट पर नहीं जाएंगे, वे सिटी के प्राकृतिक सौंदर्य में ही सुखद अहसास कर सकते हैं । न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए लेडिज एवं यूथ क्लबने  एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में तैयारियां की हैं। 31 दिसम्बर की सुबह से आधी रात तक लोग जश्न मनाएंगे। म्युजिक और बैंड दलों की धुनों पर डांस, आतिशबाजी व जश्न में रैलियां निकाली जाएंगी। शहर के गोरखपुर क्लब, जबलपुर स्पोर्ट्स क्लब, होटल विजन महल, सिविक सेंटर, विजय नगर स्थिति होटलों में सेलिब्रेशन प्रोग्राम होंगे।

बरगी डैम और धुआंधार भेड़ाघाट में पर्यटकों की सुविधाओं के लिए तैयारियां की जा रही हैं। धुआंधार और संगमरमरी वादियों में नौकायन की तैयारी है। भेड़ाघाट के होटलों में भी न्यू इयर की बुकिंग की जा रही है। भेड़ाघाट के 64 योगिनी मंदिर में काफी संख्या में लोग जाते हैं। जबकि, कुछ लोग वर्ष के पहले दिन त्रिपुर सुंदरी मंदिर, विजयनगर कचनार सिटी शिव मंदिर, बगलामुखी मंदिर, गुप्तेश्वर महादेव मंदिर, रामलला मंदिर ग्वारीघाट में दर्शन करने जा सकते हैं।