Loading...    
   


बदमाशों को पकडने पहुंची पुलिस पर फायरिंग | INDORE NEWS

इंदौर। पिछले दिनों शहर में हुई चोरी की बड़ी वारदात में शामिल बदमाशों को पकडने मानपुर पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों पर फायर कर बदमाश भागने की फिराक में थे, लेकिन उन्हें दबोच लिया गया। मामला मंगलवार यानि कि आज सुबह का है। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है जिसका इलाज एमवाय अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिसकर्मियों को भी हल्की चोंट आई है। कुल दो बदमाश पकड़ में आए हैं। 

जानकारी के अनुसार अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर के मंगलमूर्ति अपार्टमेंट में पिछले दिनों फ्लैट के ताले तोड़कर गहने-रुपए की बड़ी चोरी हुई थी। पुलिस को जांच में एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा, जिसमें एक कार दिख रही थी। उस कार की जानकारी निकालकर पुलिस ने जांच शुरू की। पता चला कि कार के नंबर फर्जी है। बदमाश चोरी के बाद इंदौर से महाराष्ट्र की ओर भागे थे। पुलिस ने टोल टैक्स के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो एक टोल से तो गाड़ी निकली, लेकिन दूसरे टोल से नहीं निकली। 

पुलिस का शक गहराया। पुलिस ने मॉडल और नंबर के हिसाब से गाड़ी ढूंढ़ी तो गाड़ी मालिक का मोबाइल नंबर मिला। मोबाइल ट्रैक करने पर गाड़ी मालिक की गर्लफ्रेंड का नंबर पुलिस को मिला। मोबाइल नंबरों को ट्रैक करने पर बदमाशों के महाराष्ट्र में होने की जानकारी पुलिस को लगी। इस पर पुलिस की एक टीम महाराष्ट्र के लिए रवाना हुई। रास्ते में पता चला कि बदमाश वापस इंदौर की ओर कोई बड़ी वारदात के लिए आ रहे हैं। इस पर पुलिस की टीम ने उनकी गाड़ी का पीछा किया। 

मानपुर के पास बदमाशों को शक हो गया कि पुलिस उनका पीछा कर रही है। इस पर बदमाशों ने पुलिस वाहन को कार से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार में सवार बदमाश उतरकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें ललकारा तो बदमाशों ने फायर कर दिए। पुलिस ने भी बचाव में फायर किए। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया वहीं दूसरे को घेराबंदी कर पकड़ा गया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here