कुख्यात गुंडे युवराज काशिद के बंगले और हेमंत यादव के हॉस्टल पर चला बुलडोजर | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

कुख्यात गुंडे युवराज काशिद के बंगले और हेमंत यादव के हॉस्टल पर चला बुलडोजर | INDORE NEWS

इंदौर। रविवार को नगर निगम और प्रशासन ने भूमाफिया के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत धमाकेदार कार्रवाइयां कीं। सबसे पहले सुबह कुख्यात गुंडे युवराज काशिद उर्फ उस्ताद (Gunde Yuvraj Kashid alias Ustad) के बंसी प्रेस की चाल स्थित आलीशान बंगले को बुलडोजर से ढहाया,(Demolished by bulldozers) फिर सैकड़ों लोगों के प्लॉट, मकान हथियाने वाले गुंडे हेमंत यादव (Hemant Yadav) के नंदानगर स्थित होस्टल व दफ्तर को ध्वस्त कर दिया। 

हेमंत अभी पुलिस की गिरफ्त में है, जबकि युवराज फरार है। तीसरी बड़ी कार्रवाई जगजीत नगर में की। वहां ओमप्रकाश सलूजा के अवैध होस्टल विस्फोट से उड़ा दिए। कुख्यात गुंडे युवराज काशिद उर्फ युवराज उस्ताद के बंसी प्रेस की चाल में बने अवैध बंगले को नगर निगम ने जमींदोज कर दिया। 15 मिल मजदूरों को दी गई पट्टे की जमीन पर गुंडे ने 6 हजार वर्गफीट में तीन मंजिला बंगला और ऑफिस बना रखा था। रिमूवल टीम ने दो पोकलेन से इन्हें ध्वस्त कर दिया। भवन अधिकारी विवेश जैन ने बताया, बंगले का नक्शा ही पास नहीं था। 

कार्रवाई के लिए उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान को टीम लेकर सुबह 8 बजे परदेशीपुरा थाने पहुंचने के निर्देश मिले। यहां पहुंचने पर खुलासा हुआ कि बंगले पर बुलडोजर चलेगा। सुबह 11 बजे जैसे ही पोकलेन पहुंची, आसपास के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने उन्हें रोका और मालवा मिल रोड बंद कर कार्रवाई शुरू की।