स्कूल संचालक विजय गर्ग पर प्रॉपर्टी कारोबारियों से धोखाधड़ी का मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक प्रॉपर्टी कारोबारी से स्कूल संचालक तथा उसके भाइयों ने जमीन का सौदा कर 1.65 करोड़ ठग लिए। वारदात गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी की है। जब प्रॉपर्टी कारोबारी ने जमीन नाम कराने के लिए दबाव बनाया तो आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी। धमकी का शिकार पीडि़त थाने पहुंचा और शिकायत की। पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

गोला का मंदिर थाना प्रभारी हीरा सिंह चौहान ने बताया कि सिटी सेंटर निवासी राहुल भदौरिया पुत्र गोपाल सिंह भदौरिया (Rahul Bhadoria Son Gopal Singh Bhadauria) पेशे से प्रॉपर्टी कारोबारी है। वर्ष 2012 में उन्होंने स्कूल संचालक विजय गर्ग तथा उनके भाइयों पदम गर्ग व राजकुमार गर्ग (School director Vijay Garg and his brothers Padam Garg and Rajkumar Garg) से बैंक कॉलोनी स्थित चार बीघा जमीन का सौंदा 3 करोड़ 9 लाख रुपए में किया था और एडवांस राशि के रूप में 3 करोड़ 9 लाख रुपए दिए थे।

इसके बाद विजय गर्ग तथा उसके भाइयों पदम तथा राजकुमार ने उसके नाम पर 17000 वर्ग फीट की रजिस्ट्री कर दी। शेष 1.65 करोड की रजिस्ट्री कराने के बाद उसके बाद वे चक्कर लगाते रहे और विजय गर्ग तथा उसके भाई उन्हें सिर्फ आश्वाासन देते रहे, लेकिन वे रजिस्ट्री के लिए तैयार नहीं हुए। पीडि़त ने बताया कि जब रजिस्ट्री के लिए संपर्क किया तो विजय गर्ग तथा उसके भाइयों ने उसे बैंक कालोनी बुलाया। जहां पर गाली गलौज करते हुए धमकी दी कि जमीन भूल जाएं, नहीं तो जान से हाथ धोना होगा।