माफिया के डंपर ने वैन को टक्कर मारी, महिला की मौत, सात घायल | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

माफिया के डंपर ने वैन को टक्कर मारी, महिला की मौत, सात घायल | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक मारूति वैन में रात के समय एक रॉग साइड से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मारुति वैन में सवार एक महिला की मौत हो गई और ड्राइवर समेत सात लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार झांसी रोड ओडपुरा के नजदीक मुख्य मार्ग पर एक मारुति वैन में दतिया से सवार होकर तेजाबाई अपनी बेटी नेहा पत्नी राहुल का दिमागी इलाज कराने ग्वालियर आ रही थीं। उनके साथ वाहन में सात लोग भी सवार थे। जैसे ही वे विक्की फैक्ट्री पर आने वाले थे कि तेज गति से आ रहे डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया। बताया जाता है कि हादसा इतना गंभीर था कि मौके पर ही तेजाबाई की मौत हो गई और बलबंत, राहुल, सूरजभान, अवधेश, भगवत, पुष्पेन्द्र और देशराज गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

इधर हादसे में मृतका तेजाबाई का शव परीक्षण कराने के बाद बुधवार को परिजनों को सौंप दिया गया। उसकी बेटी नेहा का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि जब डंपर ने टक्कर मारी तो नेहा के पास उसकी मां तेजाबाई बैठी थीं। हादसे के बाद उन्हें सिर में चोट लगी थी।

आसपास के लोगों ने दी पुलिस को सूचना

बताया जाता है कि रात के समय सडक़ हादसे के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर आकर देखा कि वैन में लोग फंसे हुए हैं और मदद के लिए गुहार लगा रहे थे। लोगों ने जल्द ही इसकी सूचना एफआरबी को दी। पुलिस ने फिर 108 एबुलेंस को बुलाकर घायलों अस्पताल भेजा।