Loading...    
   


नाबालिक को प्रेम जाल में फंसाकर दुराचार - आरोपी जीजा जेल में


छिंदवाड़ा: प्राप्त सुचना के अनुसार बटकाखापा थाना क्षेत्र में एक युवक लंबे समय से पत्नी के साथ ससुराल में रह रहा था। ससुराल में रहते हुए नाबालिक साली को उसने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुराचार किया। बताया जा रहा है कि बीते फरवरी माह में युवक अपनी उस साली को जबरन अपने साथ लेकर फरार हो गया था घर लौटने के बाद नाबालिग ने आरोपी जीजा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि छिंदवाड़ा के बटकाखापा निवासी विश्राम इवनाती 25 वर्ष शादी के कुछ दिनों बाद से ही पत्नी के साथ अमरवाड़ा स्थित अपने ससुराल में रह रहा था। इसी बीच आरोपी ने नाबालिग साली के साथ दुराचार किया और बीते फरवरी माह में उसे जबरन अपने साथ लेकर फरार हो गया था आरोपी के चंगुल से निकली पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

छिंदवाड़ा के उमरेठ में एक और नाबालिग से दुष्कर्म 


छिंदवाड़ा: एक अन्य मामला उमरेठ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग से दुष्कर्म का सामने आया है। जिसमे पीड़िता 5 माह की गर्भवती बताई जा रही है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिक को शादी का झांसा देकर 20 वर्षीय निलेश बुनकर ने दुराचार किया था। दुराचार की शिकार नाबालिग गर्भवती हो गई है। गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here