बलात्कार का आरोपी पार्षद पति गिरफ्तार | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

बलात्कार का आरोपी पार्षद पति गिरफ्तार | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। दुल्लपुर निवासी युवती से बलात्कार करने के बाद फरार हुए पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव (Sanju Jatav) के पति गजराज जाटव (Gajraj Jatav) को कोतवाली थाना पुलिस ने फूलबाग से दबोच लिया। पुलिस का कहना है गजराज एक मीटिंग करने के लिए आया था। तभी उसे गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि उसके एक अन्य साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी।  

कोतवाली टीआई विवेक अष्ठाना ने बताया कि बलात्कार के आरोपी गजराज सिंह जाटव पुत्र रामनरेश निवासी ग्राम जमुना भिंड हाल निवासी इन्द्रमणि नगर को गिरफ्तार कर लिया है। खबर मिली थी कि गजराज फुलबाग पर एक समाज की बैठक लेने वाला है। जिसमें पीडि़त युवती से राजीनामा करने के लिए समाज के कुछ लोगों से दबाब डलवाया जाएगा। खबर मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और उसे दबोच लिया। उसके साथ और कौन लोग थे, पुलिस उनका भी पता कर रही है। युवती ने पुलिस को बताया था कि वह 19 अक्टूबर को अस्पताल जा रही थी। तभी गजराज कार से आया। उससे बोला कि वह उसे अस्पताल छोड देगा। फिर उसे अपनी कार से डिलाइट होटल लेकर गया। 

वहां खाना खिलाया। फिर कार में आकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद उसे होश नहीं रहा। उसे डीडी नगर अपने दोस्त के घर लेकर पहुंचा। जहां उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद थाटीपुर थाने में गजराज पर बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था