Loading...

दर्दनाक हादसा: पति-पत्नी के शरीर के चिथड़े उड़े, चंद मिनटों में अनाथ हो गया मासूम | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर में कल एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें सेज यूनिवर्सिटी के सामने एक टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद टैंकर बाइक सवार दंपती को रौंदता हुआ निकल गया। महिला के शरीर के दो टुकड़े हो गए और उसके पति के अंग दूर तक फैल गए। हादसे में 7 साल का बच्चा भी गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर रंगवासा निवासी रामेश्वर पिता बद्रीलाल बोड़ाना (Rameshwar's father Badrilal Bodana) अपनी पत्नी श्यामाबाई (Shyamabai) और बच्चे बंटी के साथ बाइक (एमपी 09 एनके 8518) पर रंगवास से देवास के बरलई जा रहा था। बरलई में मृतक की बहन रहती है। राऊ बायपास स्थित सेज यूनिवर्सिटी के पास सामने से तेज गति से आ रहे टैंकर (यूपी 78 सीटी 2829) ने जोरदार टक्कर मार दी। पत्नी की गोद में बैठा बच्चा दूर जा गिरा और टैंकर माता-पिता को रौंदता हुआ निकल गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक रामेश्वर बिजली विभाग को लेबर सप्लाई करने वाली बीवीसी कंपनी में लाइनमैन था।

दिल दहला देने वाला हादसा होते ही वहां से गुजर रहे राहगीर मदद के लिए दौड़े। डायल-100 और 108 पर हादसे की सूचना दी गई। कुछ लोगों ने घायल बच्चे को संभाला और अस्पताल पहुंचाया। मासूम बार-बार अपने मम्मी-पापा को याद कर रहा था। पुलिस ने टैंकर चालक को पकडऩे के साथ ही टैंकर को जब्त कर लिया है। हादसे से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। उनका कहना था कि बायपास पर बड़े वाहन तेज गति से चलते हैं जिस पर कोई लगाम नहीं है। मामले में यूपी पासिंग टैंकर के चालक आरोपी रघुवीर निवासी यूपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत केस दर्ज किया है।