Loading...

ग्वालियर व्यापार मेले में छूट के लिए सिंधिया ने आश्वासन दिया | GWALIOR MELA

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं सीएम कमलनाथ के बीच चल रही अनबन के कारण ग्वालियर व्यापार मेले में टैक्स छूट खतरे में आ गई थी लेकिन अब एक बार फिर उम्मीद जगी है। सुलह हो जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के पदाधिकारियों से कहा कि वह मेले को छूट के लिए सीएम कमलनाथ से बात करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के पदाधिकारियों ने शनिवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। एक बार फिर उन्होंने RTO छूट दिलवाने का अनुरोध किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा किसके लिए मैं प्रयासरत हूं, सीएम कमलनाथ से बात करके छूट के लिए कहूंगा क्योंकि यह व्यापारियों के उत्साह और मेरे की भव्यता के लिए बहुत जरूरी है।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल कारोबारियों के नाम

इस मौके पर प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष डॉ.प्रवीण अग्रवाल, संचालक शील खत्री, रामसुंदर रामू, सुधीर मंडेलिया, मेहबूब भाई चेनवाले, नवीन परांडे, ऑटोमोबाइल कारोबारी हरिकांत समाधिया, चरणजीत नागपाल, श्याम गुप्ता, उमेश गुप्ता, मुकेश अग्रवाल, छविराम धाकड़ आदि मौजूद थे। 

ग्वालियर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी सीएम को चिट्ठी लिखी, परिवहन मंत्री से मदद मांगी

व्यापार मेले में वाहनों पर गत वर्ष की तरह आरटीओ रजिस्ट्रेशन शुल्क में 50 फीसदी छूट दिए जाने की मांग को लेकर चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को पत्र लिखे गए हैं। पत्र के जरिए मेला पदाधिकारियों ने कुछ सुझाव भी दिए हैं।