Loading...

GF के लिए बैंक अफसर ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, पहले गला दबाया फिर सांप से कटवाया | INDORE NEWS

इंदौर। गर्लफ्रेंड के लिए एक बैंक अफसर ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए एक खौफनाक साजिश रची। जिसे सुने आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। साजिश ऐसी ही पहली दफा तो लोग सुन कर यकीन कर लेंगे। लेकिन जब खुलासा हुआ तो सभी को होश में उड़ गए। बैंक अफसर ने अपनी प्लानिंग को अंजाम तक पहुंचाने के लिए राजस्थान के अलवर से कोबरा सांप लेकर आया। 

यह वारदात मध्यप्रदेश के इंदौर की है। जहां दिल्ली बैंक अफसर अमितेश पटेरिया (Amitesh Pateria) ने अपनी पत्नी शिवानी पटेरिया की हत्या (Shivani Pateria murder case) कर दी है। शिवानी इंदौर के संचार नगर एक्सटेंशन स्थिति अपने ससुराल में था। अमितेश दिल्ली में पोस्टेड है। शिवानी के भाई ने आरोप लगाया है कि वह दिल्ली से बहन को मारने के लिए ही आया था। एक महीने पहले की थी प्लानिंग अमितेश के दो बच्चे भी हैं। पत्नी के साथ पिछले कई वर्षों से उसका नहीं बन रहा था। परिजनों ने बताया कि उसने कई बार पहले भी मारने की कोशिश की है। दिल्ली स्थित ऑफिस में कार्यरत एक लड़की से उसका अफेयर चल रहा है। 

इसलिए उसने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए एक महीने पहले ही प्लानिंग की थी। जिसके तहत अपने बच्चों को उसने अपने पिता के साथ घूमने के लिए बाहर भेज दिया था। राजस्थान से लेकर आया कोबरा पुलिस के अनुसार अमितेश पटेरिया ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस के समक्ष उसने कहा है कि पत्नी की हत्या के लिए वह कई दिनों से प्लानिंग कर रहा था। इसी दौरान उसने सांप से कटवाकर हत्या करने की योजना बनाई ताकि किसी को शक नहीं हो सके। इसके लिए वह दिल्ली से चलते वक्त राजस्थान के अलवर से कोबरा लाया। ताकि पुलिस और परिजन को गुमराह कर सके।

गला दबाकर की हत्या अमितेश पटेरिया ने रविवार को प्लानिंग के तहत पिता के साथ बच्चों को घूमने के लिए भेज दिया। फिर सो रही पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर मार डाला। उसके बाद चिमटे से सांप का मुंह पकड़ पत्नी के हाथ पर कटवाया। फिर मरा हुआ सांप उसके बगल में रख दिया। ताकि पुलिस और परिजन गुमराह हो सके। इससे लोग समझें कि उसकी मौत सांप काटने से हुई है।

नौ साल पहले हुई थी शादी शादी के दो साल तक तो सब कुछ ठीक ठाक था। लेकिन सात सालों से दोनों में विवाद था। शिवानी इंदौर स्थित ससुराल में ही रहती थी। ससुराल के लोगों ने यह भी कहा है कि हमलोगों ने दिल्ली में उसे दूसरे महिला के साथ पकड़ा था। साथ ही वह दहेज के लिए भी बेटी को प्रताड़ित करता था। शादी के बाद से उसने टुकड़ों में करीब पच्चीस लाख रुपये लिए होंगे