गृहमंत्री का वीडियो: जहां से वोट मिला है वहीं पर विकास करेंगे, हमको भी जवाब देना है | BHOPAL SAMACHAR
       
        Loading...    
   

गृहमंत्री का वीडियो: जहां से वोट मिला है वहीं पर विकास करेंगे, हमको भी जवाब देना है | BHOPAL SAMACHAR

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कट लगाए गए हैं, लेकिन इसके बीच साफ सुना जा सकता है कि गृहमंत्री लोगों से कह रहे हैं कि जहां से हमें वोट मिले हैं उन्हीं इलाकों में विकास करेंगे। पहले आप समाज के लोग तय कर लें, कांग्रेस ज्वाइन करें उसके बाद बात करेंगे।

गृह मंत्री के कथित वीडियो में वीडियो में क्या कुछ सुनाई दे रहा है

जो राशि मांग रहे हो वह दूंगा उससे ज्यादा दूंगा लेकिन पहले आप विचार कर लो। पहले कांग्रेस ज्वाइन करो, ठीक है उसके बाद क्योंकि हमको भी जवाब देना है। नहीं तो हम अब मूर्ख नहीं बनने वाले हैं। हमने अभी 50 करोड़ की सड़कें यहां मंजूर कराई जहां से हमको 600- 700 वोट की लीड मिली। मेरेको इतना दुख हो रहा था जिस दिन गिनती चल रही थी, कि हमने तुम्हारे वर्षों से जो मांगलिक भवन कृष्ण भगवान के मंदिर के लिए मैंने राशि दी (इसके बाद दो बार वीडियो कट हुआ इसमें क्या कहा पता नहीं चल पाया) लोगों की सोच है कि नेता बदलते हैं लेकिन यहां तो उल्टा हुआ है। तू पहले हमारे जाने के बाद इनको पक्के करो। मैंने अभी यहां कोई घोषणा की तो दना दन दना दन हमारे वालों को भी लगेगा कि पहले हमारे लिए करो। तो पहले हम अपनी पार्टी का इंतजाम करें आप विचार करके हमको बता देना दो-चार दिन बाद हम फिर आ जाएंगे।

गृह मंत्री ने कहा वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है केस करूंगा

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन राजपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जलगोन में आयोजित एक सम्मान समारोह में बोल रहे थे। इस वीडियो पर गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान आया है। उनका कहना है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। यह विरोधियों की साजिश है और मैं उनके खिलाफ केस करूंगा। हालांकि उन्होंने इस बात पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया कि उन्होंने यह क्यों कहा था ' जिन क्षेत्रों से वोट मिले हैं वहीं पर विकास होगा, हम पर भी दबाव होता है।'