शिवराज सिंह के घर जा रहे हैं कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने रोका, डंडा दिखाकर लौटया | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

शिवराज सिंह के घर जा रहे हैं कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने रोका, डंडा दिखाकर लौटया | BHOPAL NEWS

भोपाल। रविवार सुबह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की टोली छत्रपति शिवाजी प्रतिमा के पास लामबंद हुई और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर की तरफ बढ़ रही थी। रास्ते में ही भोपाल पुलिस ने उन्हें रोक लिया और वापस जाने के लिए कहा। कांग्रेसी नेताओं ने जब पुलिस की बात मानने से इनकार किया तो पुलिस ने डंडा दिखाया। अंततः कांग्रेस नेताओं को वापस लौटना पड़ा।

शिवराज सिंह ने कमलनाथ के बारे में क्या कहा कि कांग्रेसी भड़क गए

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सागर में प्रदर्शन के दौरान सीएम कमलनाथ के खिलाफ बयान दिया था। शिवराज ने अपने बयान में कहा था कि वे इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो कमलनाथ किस खेत की मूली हैं। जिसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा के पास एकत्रित हुए फिर भाजपा की पूर्व सरकार और शिवराज के खिलाफ नारे लगाते हुए उनके बंगले की ओर बढ़ने लगे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

कांग्रेस नेताओं की टोली शिवराज सिंह के घर क्यों जा रही थी

कांग्रेसियों का कहना है कि शिवराज बीमार हैं, जो ऐस अमर्यादित भाषा बोल रहे है। इसलिए हम उन्हें "गेट वेल सून" का कार्ड और गुलाब देकर जल्दी ठीक होने बात कहने जा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देख सुबह से ही पूर्व सीएम के बंगले के आस-पास पुलिस तैनात कर दी गई थी। इसके पहले मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने शनिवार को पूर्व सीएम शिवराज पर अर्मादित भाषा बोलने की बात कही। मंत्री पटवारी ने कहा कि शिवराज को उनकी पार्टी में कोई अपना नेता मानने को तैयार नहीं है, इस वजह वो इस तरह की भाषा का उपयोग कर रहे हैं।