Loading...    
   


चरित्र शंका में पत्नी को 7 दिन बांध कर रखा, दूधमुंही बच्ची के गले पर चाकू अड़ाया | INDORE NEWS

इंदौर। पति द्वारा हाथ-पैर बांधकर पत्नी से कई दिन लगातार मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति की प्रताडऩा से घायल हो चुकी महिला की जब होश में आती तो उसकी दूधमुंही बच्ची के गले पर चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी जाती। पीडि़ता ने बच्ची को दूध पिलाने की जिद करते हुए अपने हाथ खुलवाए। इसके बाद वह मौका पाकर आरोपी के चंगुल से बचकर शहर पहुंची। 

परिवार को पति द्वारा विभिन्न तरह से प्रताडि़त करने की बात उजागर की। हालत गंभीर होने पर पुलिस ने पीडि़ता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इसके बाद उनकी शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआइ सुनील शर्मा के मुताबिक एक महिला की शिकायत पर उसके पति आरोपी टीनू (Tinu) निवासी कुक्षी के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज किया है। परिवार के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी पति करीब एक सप्ताह पूर्व उन्हें व तीन माह की बच्ची को अनजान स्थान पर लेकर पहुंचा। यहां पति ने मारपीट करते हुए उनके हाथ-पैर बांध दिए। होश आने पर पीडि़ता ने देखा की उनकी दूधमुंही बच्ची के गले पर पति ने चाकू रखकर उसे जान से मारने की धमकी दी। कई विनती करने के बाद उनके हाथ की रस्सी खोलते। इसके बाद वह बच्चे को दूध पिला पाती।

पति अपनी अनुपस्थिति में किसी को नजर रखने के लिए छोडक़र जाता। रविवार शाम पीडि़ता ने बच्ची को दूध पिलाने के लिए रस्सी खोलने की गुजारिश की। रस्सी खोलने के बाद वह वॉशरूम चला गया। इतने में पीडि़ता ने बच्ची को उठाया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग निकली। बच्ची को गोद में लिए पीडि़ता बस में बैठ गई। बस कंडक्टर से परिजन से बात करने की गुहार लगाई। मोबाइल से इंदौर में रहने वाली बुआ से बात की। इसके बाद सभी उन्हें लेने राजेंद्र नगर स्थित बस स्टॉप पर पहुंचे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here